Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सॉन्ग ''रूह'' से लोगों के दिलों के चहेते बने राजबीर वत्स, लूटा लोगों का दिल

अभिनेता राजबीर वत्स और उनकी टीम ने हाल ही में एक नए गाने को लॉन्च किया है। इस गाने में राजबीर वत्स का दमदार अभिनय दिख रहा है। गाने का नाम ''रूह'' है।

सॉन्ग

अभिनेता राजबीर वत्स और उनकी टीम ने हाल ही में एक नए गाने को लॉन्च किया है। इस गाने में राजबीर वत्स का दमदार अभिनय दिख रहा है। गाने को कमल खान ने गाया है। गाने का नाम 'रूह' है।

इसे भी पढ़ेः Video: निया शर्मा ने 'किकी डू यू लव मी' गाने पर जमकर किया डांस, दिखाए सेक्सी मूव्ज

मीडिया से बातचीत करते हुए राजबीर कहते हैं मेरा बचपन से ही एक एक्टर बनने का सपना था और उस सपने को पूरा करने के लिए सबसे पहला स्टेप अपने को प्रतिबद्ध कर लो तभी यह पूरा हो सकता है।

अगर आप अपनी एक्टिंग को अपनी हॉबी से भी ज्यादा मानते हैं तो आपको अपनी एक्टिंग को अपनी जॉब की तरह नहीं देखना होगा। आपको अपना फोकस, एनर्जी और सभी प्रयास करने होंगे तभी आप अपने मकसद में कामयाब हो सकते हैं।

बाद में राजबीर वत्स से कमल खान और टी-सीरिज को लोगों से परिचय कराने को कहते हैं। राजवीर कमल खान के बारे में कहते हैं कि मैं अपने आपको गर्व और खुश महसूस कराता हूं कि मुझे इन दो बड़े ब्रांड के साथ काम करने का मौका मिला।

जिससे लोग मुझे पहचान सके। साथ ही राजबीर डा. आशुप्रिया का धन्यवाद करते हुए कहते हैं कि मेरे मेंटर जिन्होंने हमेशा से ही मुझ पर विश्वास किया कि मेरे अंदर इतनी शक्ति है कि मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकुं।

साथ ही मैं डां. निर्मल सिंह का धन्यवाद करता हुं जिन्होंने गाने रूह को रिकॉर्ड करने में मेरी मदद की। रूह जिसमें मशहूर डायरेक्टर रॉबी सिंह ने म्यूजिक दिया है और राज रंझोड़ ने लिरिक्स दिए हैं।

अपने आगे के प्लान के बारे में बताते हुए राजबीर कहते हैं कि वह कई और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं और हिंदी फिल्मों में लीड रोल के किरदार में काम करने की सोच रहे हैं।

Next Story
Top