logo
Breaking

वेब सीरीज ''गर्ल इन द सिटी'' सीजन-2 में अलग लुक में दिखने जा रहे हैं रजत

मेरा अपना फोकस फिल्मी कॅरियर पर करना चाहती हूं।

वेब सीरीज
नई दिल्ली. यूथ पॉपुलर चैनल बिंदास पर वेब सीरीज 'गर्ल इन द सिटी' सीजन-1 के बाद अब सीजन-2 मार्च में शुरू होने जा रहा है। वेब सीरीज में 'गर्ल इन द सिटी' सीजन-1 कार्तिक (रजत बरमेचा) का रोल निभाने वाले सीजन-2 में अलग लुक में दिखने जा रहे हैं। सीजन-1 यूथ को पसंद आने पर वेब सीरीज-2 लाया जा रहा है। आमतौर पर यूथ ऐसी वेब सीरीज को ज्यादा देखना पसंद करते हैं। रजत इससे पहले कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। आइए आपको बताते हैं 'रजत बरमेचा' से हरिभूमि वेब पोर्टल की तरफ से लिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सीजन-2 'गर्ल इन द सिटी' से संबंधित कुछ सवाल पूछे गए...
1. बेब सीरीज 'गर्ल इन द सिटी' सीजन-2 आने वाला है इसमें क्या अलग होगा?
इस सीजन-1 में दिखाया गया था आखिरी में मीरा देहरादून वापस चली जाती है और कार्तिक स्टडी के लिए लंदन। सीजन-2 में होगा दोनों को किस्मत फिर से कैसे मिलवाती है। यूथ को जो पसंद जरूर आएगा।
2. सीजन-1 में मीरा सहगल (मिथिला पालकर) के साथ एक्सपीरियंस कैसा रहा?
मेरा उनके साथ बहुत अच्छा एक्सपीरिएंस रहा है। अब हम सीजन-1 में काम करने के बाद अच्छे फ्रेंड भी बन चुके हैं। इस वेब सीरीज में काम कर रहे सारे मेरे दोस्त बन चुके हैं। सीजन-2 में काम करने में और भी मजा आएगा।
3. हमने सुना है वेब सीरीज 'गर्ल इन द सिटी' सीजन-2 में आप डिफरेंट लुक में नजर आने वाले हैं?
मेरे इस लुक के पीछे ऐसे कोई कारण नहीं है। बस मैनें अपने बाल बढ़ाए तो जब मेरे डायरेक्टर ने मुझे देखा तो उन्हें ये लुक पसंद आ गया। तो सीजन-2 में ऐसे लुक रखने के लिए कहा।
4. आप करीब तीन-4 फिल्म में काम कर चुके हैं आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा?
फिल्म और वेब सीरीज दोनों का अनुभव बिलकुल अलग है। कहां जाए तो फिल्म एकदम अलग है। दोनों को कम्पेयर नहीं किया जा सकता क्योंकि फिल्म और वेब सीरीज का अपना-अपना मजा है।

5. आगे आप कॅरियर फिल्मी दुनिया में बनाना चाहेंगे या ड्रामा सीरियल्स में?
मेरा जो अपना मेन मकसद है फिल्मी कॅरियर है। वेब सीरीज की बात रही वो चल रहा है। इन सब काम को मैं एन्जॉय करता हूं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top