Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीदेवी को राजकीय सम्मान देने पर राज ठाकरे ने दिया विवादित बयान, कहा- ''शराब पीकर मरी''

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अधय्क्ष राज ठाकरे ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर एक बड़ा ही विवादित बयान दिया है। साथ ही राज ठाकरे ने अक्षय कुमार पर भी निशाना साधा है।

श्रीदेवी को राजकीय सम्मान देने पर राज ठाकरे ने दिया विवादित बयान, कहा-

अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहने वाले महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक और विवादित बयान दिया है। बता दें कि राज ठाकरे ने यह बयान दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी को राजकीय सम्मान देने को लेकर दिया है।

श्रीदेवो के राजकीय सम्मान पर राज ठाकरे ने उठाया सवाल-

बता दें कि राज ठाकर ने श्रीदेवी को राजकीय सवाल देन पर सवाल उठाते हुए कहा कि श्रीदेवी ने अपने जीवन में ऐसा क्या किया था जो उन्हें यह सम्मान दिया गया। किस बिना पर उनको तिंरगे में लपेटा गया।

राज ठाकरें यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि सरकार की ये सबसे बड़ी गलती थी कि उन्होंने शराब पीने वाली एक्ट्रेस को ये सम्मान दिया। बता दें कि राज ठाकरे गुड़ी परवा पर एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

श्रीदेवी को लेकर सरकार पर साधा निशाना-

बता दें कि राज ठाकरे ने कहा मीडिया ने श्रीदेवी की मौत की खबर को काफी हाइलाइट किया गया। राज ठाकरे ने कहा इसके पीछे की वजह थी की नीरव मोदी का मैटर छिपा दिया जाए जिससे इस मैटर से लोगों का ध्यान हट सके। राज ने कहा आज की मीडिया सरकार के दबाव में काम कर रही है।

अक्षय कुमार को लिया आडे हाथ-

ठाकरे ने कहा कि पैडमैन, टॉयलेट एक प्रेमकथा सब सरकार प्रायोजित खबरें थीं। अक्षय कुमार बढ़िया अभिनेता है लेकिन भारत-भारत कर रहा है। वे भारत का नागरिक भी नहीं है। वह कनाडियन नागरिक है और उसके पास वहां का पासपोर्ट है।

यह भी पढ़ेंः राधिका ऑप्टे ने किया सनसनीखेज खुलासा, 'फिल्म में रोल पाने लिए करना पड़ा था 'फोन सेक्स'

बता दें कि पहले चर्चा थी की श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट के चलते हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजब बाथटब में डूबना बताया गया था।

Next Story
Top