Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिल्पा के पति की गिरफ्तारी के 10 दिन बाद बहन Shamita Shetty ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, राज कुंद्रा से जोड़कर देख रहे लोग

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी केस के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) पर है। उनकी गिरफ्तारी के बाद शमिता शेट्टी का भी नाम जोड़ा गया, लेकिन राज की गिरफ्तारी को लेकर न तो उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने कोई पोस्ट शेयर की और न ही शमिता शेट्टी की ओर से इस बारे में कोई बयान आया। राज की गिरफ्तारी के 10 दिन बाद शमित शेट्टी ने एक पोस्ट (Cryptic post) शेयर की है। जिसे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से जोड़कर देखा जा रहा है।

शिल्पा के पति की गिरफ्तारी के 10 दिन बाद बहन Shamita Shetty ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, राज कुंद्रा से जोड़कर देख रहे लोग
X

राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी (फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया)

Raj Kundra pornography case : शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी केस के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) पर है। उनकी गिरफ्तारी के बाद शमिता शेट्टी का भी नाम जोड़ा गया, लेकिन राज की गिरफ्तारी को लेकर न तो उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने कोई पोस्ट शेयर की और न ही शमिता शेट्टी की ओर से इस बारे में कोई बयान आया। राज की गिरफ्तारी के 10 दिन बाद शमित शेट्टी ने एक पोस्ट (Cryptic post) शेयर की है। जिसे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से जोड़कर देखा जा रहा है।

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने एक तस्वीर शेयर की और उसके साथ एक लंबी पोस्ट लिखी है। शमिता शेट्टी ने लिखा- ''कभी-कभी आपके भीतर की ताकत सभी के देखने के लिए एक बड़ी ज्वलंत लौ नहीं होती है, यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है जो इतनी नरम फुसफुसाती है....आपको यह मिल गया..जारी रखें.. आप ये कंट्रोल नहीं कर सकते कि बाकी लोग इस ऊर्जा को कैसे लेते है, आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, उस समय वे जो भी व्यक्तिगत मुद्दों से गुजर रहे हैं, उन्हें लेंस के माध्यम से फिल्टर किया जाता है...जो आपके बारे में नहीं है...बस जितना हो सके उतना ईमानदारी और प्यार से अपना काम करते रहिए।'

अपनी बहन की फिल्म को लेकर किया था पोस्ट

वैसे तो शमिता शेट्टी ने एक पोस्ट पहले भी की थी, जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की थी कि उनकी बहन शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'हंगामा 2' को जरुर देखें। लेकिन इस पोस्ट में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसकी वजह से उनके फैन्स सोच में पड़ गए हैं कि आखिर अभिनेत्री किस बारे में बात कर रही हैं। वहीं कुछ इस पोस्ट को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर देख रहे हैं।



19 जुलाई को पुलिस ने किया था अरेस्ट

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था। बिजनेस मैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और एक के माध्यम से उन्हें दिखाने का आरोप है। राज की गिरफ्तारी के बाद शमिता शेट्टी का भी नाम जोड़ा गया था। मगर उन्होंने इसे लेकर कोई टिप्पणी नहीं की थी। एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने दावा किया था कि राज एक नई एप लांच करने वाले थे, जिसकी एक फिल्म में शमिता शेट्टी को कास्ट करने वाले थे। उन्होंने ये भी साफ किया था कि एप में पोर्न जैसा कुछ नहीं है, लोगों को पोर्न और एरॉटिका में फर्क समझने की जरुरत है।


Next Story