Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज कुंद्रा के जेल जाने से दुखी है राखी सावंत, इल्जाम लगाने वाली लड़कियों के लिए कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनो सलाखों के पीछे हैं। वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत काफी दुखी हैं। सोमवार को आए एक वीडियों में राखी ने कहा कि वह बिजनेस मैन राज कुंद्रा के जेल जाने को लेकर दुखी हैं और साथ ही राखी ने आरोप लगाने वाली लड़कियों पर भी गुस्सा निकालते हुए कुछ बातें की हैं।

राज कुंद्रा के जेल जाने से दुखी है राखी सावंत, इल्जाम लगाने वाली लड़कियों के लिए कही ये बात
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनो सलाखों के पीछे हैं। उन्हें मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और हॉटशॉट जैसी एप पर इन फिल्मों को दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं माननीय न्यायालय ने उन्हें 27 जुलाई तक की पुलिस रिमांड पर भेजा हुआ है। वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) काफी दुखी हैं। सोमवार को आए एक वीडियों में राखी ने कहा कि वह बिजनेस मैन राज कुंद्रा के जेल जाने को लेकर दुखी हैं और साथ ही राखी ने आरोप लगाने वाली लड़कियों पर भी गुस्सा निकालते हुए कुछ बातें कही हैं।

सोमवार को वीडियो जर्नलिस्ट विरल भयानी (Viral Bhayani) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें राखी सावंत को राज कुंद्रा की तरफदारी करते और उन पर इल्जाम लगाने वाली लड़कियों पर भड़ास निकालते हुए देखा गया है। राखी ने कहा, "उन्होंने कुछ नहीं किया वो छूट जाएंगे....आपकी शॉप में पिज्जा मिलता है तो आप पिज्जा खरीदोगे, वड़ा पाओ मिलता है तो वड़ा पाओ खरीदोगे... वो लड़कियां जो अब साड़ी पहनकर भारतीय नारी बनकर बैठी हैं उनका बैकग्राउंड देखो फिर किसी को जज करो। क्यों राज कुंद्रा जी ने कभी मुझे ऑफर नहीं किया? क्यों उन्होंने कभी और किसी सीधी सादी लड़की को ऑफर नहीं किया। जो आप शॉप में बेचोगो आपको वैसे ही ऑफर आएंगे।" राखी ने आगे कहा "मुझे बेहद दुख है राज कुंद्रा जी के लिए। कोई बात नहीं वक्त एक जैसा नहीं रहता है। कोई किसी को राज कुंद्रा जी को जज न करें।"

ये पहली बार नहीं है जब राखी ने राज कुंद्रा की साइड ली हो। इससे पहले भी राखी ने राज कुंद्रा की तरफदारी करते हुए कहा था कि राज कुंद्रा एक अच्छे इंसान है, लोग उन्हे ब्लैकमेल करने के लिए ये सब कर रहें हैं। इतना ही नहीं राखी ने शिल्पा के लिए कहा कि लोग उनके नाम को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। बताते चलें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही कई एक्ट्रेसेस ने इस बात का खुलासा किया कि राज ने उन्हें अपनी फिल्मों के लिए कॉन्टेक्ट किया था। पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और फेमस यूट्यूबर पुनीत कौर ने भी उनके खिलाफ बयान दिया है।

Next Story