Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

RAID FIRST LOOK: भ्रष्टाचारियों की बखिया उधेड़ेंगे अजय देवगन, जानिए कैसी होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म रेड का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में दर्शकों को अजय देवगन का शानदार लुक देखनें को मिलेगा।

RAID FIRST LOOK: भ्रष्टाचारियों की बखिया उधेड़ेंगे अजय देवगन, जानिए कैसी होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म रेड का पहला पोस्टर आज रिलीज हो गया है। टी सीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशक राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं। रिलीज हुए इस फिल्म के पोस्टर में अजय देवगन का काफी इंटेस लुक देखनें को मिल रहा है।

अजय देवगन का इंटेस लुक-

रेड फिल्म के रिलीज हुए इस पोस्टर में बात जहां तक लुक की है तो अजय देवगन ने इसमें कोई खास परिवर्तन नहीं किया है। इससे पहले भी हम ज्यादातर फिल्मों में उन्हें इस लुक के साथ देख चुके हैं। फिल्म के लोगो को अगर ध्यान से देखेंगे तो आपको इस पर 1981 की स्टैंप लगी साफ दिखाई देगी।

फिल्म की कहानी-

फिल्म की कहानी 1981 के बैकग्राउंड में बुनी गई है। यह फिल्म काला धन और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आधारित हैं। फिल्म के रिलीज हुए इस पोस्टर में अजय देवगन ढ़ेर सारे बक्सों और बोरियों के बीच बैठे हुए हैं जिसमें काला धन या करप्शन से जुड़ी चीजें हैं।

आपको बता दें कि अजय देवगन इस फिल्म में इनकम टैक्स कमिश्नर की भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म 1980 में उत्तर प्रदेश में हुए एक हाई-प्रोफाइल इनकम टैक्स केस पर आधारित है। फिल्म के टाइटल को पंचलाइन दी गई है- Heros Don’t Always Come in Uniform यानि हीरो हमेशा यूनिफॉर्म पहन कर नहीं आते।

फिल्म की स्टारकास्ट-

राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला भी एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ेंः संजय दत्त की बायोपिक: राजकुमार हिरानी नाखुश, फिर से करेंगे शूट

आपको बता दें कि अजय देवगन की यह फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से पहले अजय देवगन बादशाहो में नजर आए थे। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस देखनें को मिला था।

Next Story
Top