Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Raid Collection Day 4: दुनियाभर में ''Raid'' की धुआंधार कमाई जारी, जानिए कितने करोड़ कमाए

अजय देवगन की फिल्म रेड की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म भारत में ही नहीं दुनियाभर में शानदार कलेक्शन कर रही है।

Raid Collection Day 4: दुनियाभर में

अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज के अभिनय से सजी रेड की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है। बता दें कि अजय देवगन की ये फिल्म भारत में ही नहीं दुनियाभर में शानदर बिजनेस कर रही हैं। यही नहीं रेड ने अक्षय कुमार की पैडमैन को पछाड़ कर साल की दूसरी सबसे बड़ी वीकएंड पर कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 6 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 47 करोड़ से ज्यादा हो गई है। बता दें कि फिल्म में अपने ओपनिंग डे पर 10.04 करोड़, शनिवार को 13.86 करोड़ और रविवार को 17.11 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था।

दुनियाभर में कमाई-

बता दे कि अजय देवगन की फिल्म रेड को दुनियाभर में 369 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म ने ओवरसीज में भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए अब तक 7 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से हुई है।

यह भी पढ़ेंः 'मनमर्जियां' में दो एक्टरों के साथ रोमांस करेंगी तापसी पन्नू, जानिए कैसी होगी फिल्म

बता दें कि राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म अजय देवगन, इलियाना डीक्रूज और सौरभ शुक्ला ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में अजय देवगन और सौरभ शुक्ला ने काफी शानदार एक्टिंग की है जिसकी उन्हें काफी तारीफ भी मिल रही है।

Next Story
Top