Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Raid Collection Day 1: ''अजय-इलियाना'' ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बड़ी ''Raid'', जानिए कितने करोड़ कमाए

अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज के अभिनय से सजी रेड ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है।

Raid Collection Day 1:

राजुकमार गुप्ता द्वारा निर्देशित और सच्ची कहानी पर आधारित रेड ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। अस्सी के दशक की सबसे बड़ी इनकम टैक्स रेड पर बनी इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म की पहले दिन की धआंधार कमाई से ये साफ हो चुका है कि अजय देवगन अपनी एक्टिंग की वजह से दर्शकों के दिल में एक खास पहचान बना चुके हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड पंडितो ने इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ये अनुमान लगाया था कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रहेगी। अब जबकि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है तो हम आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने अपने पहले दिन 12 करोड़ की धुआंधार कमाई करके ट्रेड पंडितो के अनुमान को भी पीछे छोड़ दिया हैं।

इतने स्क्रीन पर किया गया है रिलीज-

ट्रेड पंडितो की माने तो फिल्म अपने पहले वीकेंड पर ही 40 करोड़ के आकड़े को पार कर जाएगी। 35 करोड़ रूपए की लागत से बनी अजय-इलियाना की इस फिल्म को देशभर में 3400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। पहले दिन के कलेक्शन के बाद यह फिल्म साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है।

फिल्म की कहानी-

फिल्म 1981 में पड़ी सबसे बड़ी रेड की कहानी है इसकी सारी शूटिंग लखनऊ में की गई है। फिल्म में अजय देवगन एक सख्त इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में है जबकि इलियाना ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है। जबकि सौरभ शुक्ला ने इस फिल्म में भ्रष्ट नेता रामेश्वर सिंह का किरदार निभाया है।
बता दें कि राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज के अलावा सौरभ शुक्ला और अमित सयाल ने शानदार एक्टिंग की है।
Next Story
Top