Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rahul Vaidya मना रहे आज अपना जन्मदिन, जानें उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्सें

बॉलीवुड सिंगर आज यानी 23 सितंबर को हर साल अपना जन्मदिन मनाते हैं। सिंगर उस समय चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने बिग बॉस 14 में सबके सामने दिशा परमार को प्रपोज किया था। आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्सों के बारे में जानेंगे...

Rahul Vaidya मना रहे आज अपना जन्मदिन, जानें उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्सें
X

Happy Birthday Rahul Vaidya: सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपने गानों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते साल 2021 में उनकी शादी टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ हुई थी। आज बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य अपना जन्मदिन मना रहे हैं। राहुल-दिशा अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय करते अक्सर नजर आते हैं। राहुल उस समय चर्चा में आ गए थे, जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। राहुल बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss season 14) में फाइनल राउंड तक पहुंचे थे। हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने बेहद प्यार भी दिया है।

राहुल वैद्य का जन्म 23 सितंबर 1987 में हुआ। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत प्लेबैक सिंगर के तौर पर की थी। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में भी राहुल बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए। इस शो का फिनाले अगले सप्ताह को टीवी पर आने वाला है। सिंगर राहुल की कुछ वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इनमे वो अपनी पत्नी दिशा के साथ नजर आती है। दिशा टीवी के लोकप्रिय शो बड़े अच्छे लगते हैं में लीड रोल की भूमिका अदा करती है।

राहुल वैद्य ने ऐसे किया था दिशा का प्रपोज

राहुल वैद्य से जुड़ा एक किस्सा काफी ज्यादा रोचक है। दरअसल बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राहुल बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। इस दौरान नेशनल टीवी पर उन्होंने अपने प्यार का खुलासा किया था। इतना ही नहीं राहुल ने शो पर दिशा को याद किया, जिसके बाद बिग बॉस ने दिशा को टीवी पर बुलाया और वेलेंटाइन डे के मौके पर राहुल ने दिशा को प्रपोज भी किया। इसके बाद तो राहुल की लव स्टोरी के बारे में पूरी दुनिया को पता चल गया। फैंस ने सोशल मीडिया पर दोनों से जुड़ा हैशटेग भी बना दिया था। राहुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका एक गाना रिलीज हुआ था। आगामी कुछ दिनों में उनके कई म्यूजिक वीडियो आने वाले हैं।

और पढ़ें
Next Story