logo
Breaking

महिला टीवी एंकर राधिका कौशिक की मौत पर सस्पेंस बरकरार, मेल साथी ने बताई मौत से पहले की कहानी

नोएडा की रहने वाली टीवी एंकर राधिका कौशिक ने कल अपनी घर की बालकनी से कूद कर जान दे दी। लेकिन इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह सुसाइड था या मर्डर।

महिला टीवी एंकर राधिका कौशिक की मौत पर सस्पेंस बरकरार, मेल साथी ने बताई मौत से पहले की कहानी

नोएडा की रहने वाली टीवी एंकर राधिका कौशिक ने कल अपनी घर की बालकनी से कूद कर जान दे दी। लेकिन इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह सुसाइड था या मर्डर। इसके बाद राधिका ने घरवालों ने नोएडा सेक्टर 77 की पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज कराई है।

राधिका के घरवालों का कहना है कि राधिका ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उसको धक्का दिया गया है। लेकिन राधिका की मौत पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। बता दैं कि राधिका कौशिश जी राजस्थान में एंकर थी। बीते दिन उन्होंने अपनी सोसाइटी अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसाइटी के टावर एन से छलांग लगा कर जान दे दी।

राधिका के घरवालों ने उसके मेल साथी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कराया है। इसके बाद पुलिस ने उसको पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। लेकिन उसने अपने आप को निर्दोष करार दिया है। यह बात सेक्टर 49 के पुलिस थाने के एसएचओ गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने कही है।

बता दें कि घटना शुक्रवार रात 3: 20 पर हुई। सोसाइटी में नाइट शिफ्ट करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि उऩके अपनी दोस्त के लिए मदद की पुकार सुनी। जब वह वहां पहुंचा तो उसने कहा कि राधिका जमीन पर गिरी पड़ी है और उसने उसे पुलिस को कॉल किया।

राधिका के मेल साथी का कहना है कि जब उसने बॉलकनी से छलांग लगाई वह तब बाथरुम में था। साथ ही उसने कहा कि राधिका ने जब छलांग लगाई तब राधिका ने बहुत शराब पी ली थी। लेकिन अभी भी राधिका की मौत पर सस्पेंस बरकरार है।

Share it
Top