Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिकनी पहनने पर Troll हुईं राधिका ऑप्टे, एक्ट्रेस ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका ऑप्टे को बिकनी पहनने को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। जिस पर एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बिकनी पहनने पर Troll हुईं राधिका ऑप्टे, एक्ट्रेस ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस राधिका ऑप्टे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल राधिका ऑप्टे को बिकिनी पहनने को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। बता दें कि राधिका ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी पहने हुए एक फोटो पोस्ट की थी। जिस पर कुछ लोगों ने काफी भद्दे कमेंट किए थे।

इस फोटो पर मचा बवाल-

बता दें कि राधिका ने अपने इंस्ट्राग्राम एकाउंट पर जो फोटो पोस्ट की थी उसमें वो अपने फ्रेंड के साथ गोवा के बीच सनसेट का मजा ले रही थी। बता दें कि राधिका की ये फोटों कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिस पर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को तहजीब में रहने की नसीहत दे डाली।

#holiDay #timeoff #goa #sea #sunset #friends @marc_t_richardson #afteraswim

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब-

बता दें की राधिका ने डीएनए से अपनी बातचीत के दौरान ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। राधिका ने कहा कोई दूसरा कौन होता है मेरे बारे में ये सोचने वाला मुझे क्या पहनना चाहिए क्या नहीं पहनना चाहिए। क्या ये लोग सोच रहे हैं कि मैं बीच पर साड़ी पहन कर जाउं।

इन एक्ट्रेसों को भी करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना-

बता दें कि राधिका कोई पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें बिकिनी पहनने पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। इससे पहले तापसी पन्नू, ईशा गुप्ता और अमीशा पटेल भी बिकिनी पहनने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं।

यह भी पढ़ेंः देशभक्ति के जज्बे से भरपूर 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' का धमाकेदार Trailer हुआ रिलीज, देखें वीडियो

बता दें कि राधिका ऑप्टे हाल ही में रिलीज हुई पैडमैन में एक्टिंग करते हुईं दिखाई दी थी। इस फिल्म में राधिका ने अक्षय कुमार की पत्नी गायत्री का किरदार निभाया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Next Story
Top