logo
Breaking

सलमान खान के साथ पार्टी करने के बाद, ''रेस-3'' की इस एक्ट्रेस का हुआ कार एक्सीडेंट

गुरुवार रात सलमान खान के घर पर रेस-3 की पूरी टीम के लिए पार्टी आयोजित की गई जिसमें जैकलीन फर्नांडिस भी गई। पार्टी करके जैकलीन कार से करीब पौने तीन बजे अपने घर जा रही थी। तभी रास्ते में उनकी कार एक ऑटो रिक्शा से जा टकराई।

सलमान खान के साथ पार्टी करने के बाद,
गुरुवार रात सलमान खान के घर पर 'रेस-3' की पूरी टीम के लिए पार्टी आयोजित की गई जिसमें जैकलीन फर्नांडिस भी गई। पार्टी करके जैकलीन कार से करीब पौने तीन बजे अपने घर जा रही थी। तभी रास्ते में उनकी कार एक ऑटो रिक्शा से जा टकराई।
जिसकी वजह से जैकलीन की कार का एक्सीडेंट हो गया। इस कार एक्सीडेंट में जैकलीन को कोई चोट तो नहीं आई लेकिन उनकी कार की हेडलाइट टूट गई है। यह कार एक्सीडेंट बांद्रा की कार्टर रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर ने शराब पी रखी थी।
जैकलीन ने पब्लिकेशन को न्यूज कंफर्म करते हुए कहा कि हां एक्सीडेंट हुआ था। ऑटो ड्राइवर नशे में था। हम जल्दी ही ऑफिशियल बयान जारी करेंगे। हम सब ठीक हैं। मौके पर पुलिस आई और मामला सुलझ गया है।
जैकलीन फिल्म 'रेस-3' के जरीए पूरे चार साल बाद सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेजी शाह और अनिल कपूर भी अहम रोल में हैं। फिल्म 15 जून को रिलीज होनी है। जिसका ट्रेलर 15 मई को आने वाला है।
Share it
Top