logo
Breaking

पंजाबी सिंगर धर्मप्रीत ने किया सुसाइड, करियर को लेकर थे काफी परेशान

धर्मप्रीत का शव सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

पंजाबी सिंगर धर्मप्रीत ने किया सुसाइड, करियर को लेकर थे काफी परेशान
मुंबई. पंजाबी गानो के मशहूर सिंगर धर्मप्रीत ने सोमवार को अपने घर भटिंडा में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। वह 40 वर्ष के थे। इस आत्महत्या के पीछे वजह बताते हुए धरमप्रीत की मां ने कहा कि वह अपने डवांडोल करियर को लेकर काफी परेशान चल रहे थे।
धर्मप्रीत देर रात एक प्रोग्राम करके घर लौटे थे और वह काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान थे। सोमवार सुबह जब धर्मप्रीत ने काफ़ी देर तक अपने कमरे का दरवाज़ा नहीं खोला तो उसके कुछ करीबियों ने घर आकर उसके कमरे का दरवाज़ा तोड़ा। इस दौरान धर्मप्रीत का शव पंखे से लटक रहा था।
घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए धर्मप्रीत का शव सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के वक्त घर में उनकी मां और छोटा भांजा अपने-अपने कमरे में थे। धर्मप्रीत की पत्नी मंजीत कौर अपने दस साल के बेटे के साथ गर्मी की छुट्टियों के कारण मायके गई हुईं थीं। फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।
धर्मप्रीत ने साल 1995 में 'अज साडा दिल तोड़ता' गाने से कई दिलों में अपनी जगह बनाई थी। इसके बाद 'दिल किसे होर दा', 'टूटे दिल नहीं जुड़दे' जैसे 30 ऐसे कामयाब गीत गाए थे। पंजाब के अलावा विदेशों में भी धर्मप्रीत ने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली थी। 2006 के बाद धर्मप्रीत की सफलता और उनका हौसला धीरे-धीरे गिरता गया।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top