logo
Breaking

Bigg Boss 11: पुनीश ने किया दावा, इन दो कंटेस्टेंट के बीच बढ़ रहीं हैं नजदीकियां

बिग बॉस के इन दो घरवालों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं।

Bigg Boss 11: पुनीश ने किया दावा, इन दो कंटेस्टेंट के बीच बढ़ रहीं हैं नजदीकियां

टेलाविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में हर पल रिश्तों का ताना-बाना बदलता रहता हैं। बिग बॉस के घर से हर रोज ढ़ेर सारी खबरें निकलती हैं।

ऐसी ही एक खबर निकलकर आ रही है कि बिग बॉस के दो घरवालों के बीच कोई खिचड़ी पक रही हैं।

पुनीश ने किया दावा-

दरअसल शो में पुनीश को यह कहते सुना गया है कि आकाश और अर्शी के बीच कुछ चल रहा हैं। पुनीश कहते हैं कि आकाश और अर्शी के बीच नजदीकियां हद से ज्यादा बढ़ रही हैं और दोनों एक साथ सोते हैं।

आकाश से चिढ़ी शिल्पा-

शिल्पा शिंदे भी आकाश से चिढ़ गई हैं। उन्हें आकाश का टच अच्छा नहीं लग रहा हैं इसलिए वह घर के सदस्यों से कहती हुई दिख रही हैं कि वह आकाश को उनसे दूर रहने की सलाह दें।

शिल्पा से गुस्सा हुए आकाश-

शिल्पा की इस बात से आकाश काफी गुस्सा हो जाते हैं और शिल्पा के पास जाकर कहते हैं तुम्हें इस बात को टॉपिक नहीं बनना चाहिए था तुझे पहले मुझसे बात कनी चाहिए थी। अब सभी घरवालें इस बारे में बात कर रहें हैं।

यह बी पढ़ेंः Bigg Boss: हितेन तेजवानी के झूठ का हुआ पर्दाफाश, सच जानकर हैरान रह गए घरवाले

प्रियांक से भिड़े लव-

हिना लव से पूछती हैं कि आज पूरे दिन घर में क्या हुआ इस बात की खबर दो हमें । इस पर लव कहते हैं जो भी बातें हैं उन्हें मेरे पास तक ही रहने दो।

इस पर हिना कहती हैं कि हमारी दोस्ती में ऐसा नहीं होगा। प्रियांक भी लव को बार-बार जोर देते हुए कहते है कि बताओं घर में क्या बात हुई। लेकिन लव बताने से मना कर देते हैं जिसकी वजह से दोनों में जोरदार बहस होती हैं।

जैसे-जैसे बिग बॉस का यह शों अपने अंतिम हफ्तों में पहुंच रहा हैं वैसे-वैसे घर में लड़ाईयां बढ़ रही हैं। सभी घरवालों ने अब अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया हैं।

Share it
Top