Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विक्की कौशल बोले, पुलवामा हमले को न भुलाया जाए, न माफ किया जाए

अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले को न तो भुलाया जाना चाहिए और न ही माफ किया जाना चाहिए।

विक्की कौशल बोले, पुलवामा हमले को न भुलाया जाए, न माफ किया जाए
फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Film Uri The Surgical Strike) में सेना के अधिकारी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्की कौशल (Actor Vicky Kaushal) का कहना है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले को न तो भुलाया जाना चाहिए और न ही माफ किया जाना चाहिए।
‘सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन' (सिनटा) और 48 ऑवर प्रोजेक्ट के पहले संस्करण 'एक्ट फेस्ट 2019' के दौरान कौशल ने कहा, ‘‘पुलवामा हमले का जवाब देना जरूरी है, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए।
सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है मुझे इसकी ज्यादा जानाकरी नहीं है... ऐसा करें, ऐसा होना चाहिए, वैसा होना चाहिए..ऐसी बातें करना आसान है।
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सरकार सबसे बेहतर विकल्प पर विचार कर रही होगी, वे इन सब पर चर्चा कर रहे होंगे और हमें यह सब उन पर छोड़ देना चाहिए। इसे न तो भुलाया जाना चाहिए और न ही माफ किया जाना चाहिए।
Next Story
Top