Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोविंदा ''रंगीला राजा'' में बनेंगे विजय माल्या, फिल्म में निभाएंगे ट्रिपल रोल

एक्टर गोविंदा पहलाज निहलानी की अाने वाली फिल्म रंगीला राजा में शराब कारोबारी विजय माल्या का रोल निभाते नजर आएंगे। गोविंदा इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे।

गोविंदा रंगीला राजा में बनेंगे विजय माल्या, फिल्म में निभाएंगे ट्रिपल रोल
X

बैंको को हजारों करोड़ रुपए का चूना लगाकर विदेश भाग चुके शराब व्यापारी विजय माल्या की जीवन पर जल्द ही एक फिल्म बनने जा रही है। आपको बता दे विजय माल्य के जीवन पर फिल्म बनाने का ऐलान किसी और ने नहीं नहीं बल्कि बॅालीवुड के मशहूर निर्माता -निर्देशक पहलाज निहलानी ने किया है।

पहलाज ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वह जल्द ही शराब कारोबारी विजय माल्या के जीवन पर फिल्म बनाने वाले है। पहलाज ने बताया कि विजय माल्या के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में अभिनेता गोविंदा अहम भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के बारे में बताते हुए पहलाज ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह से एक इंटरटेंमेट से भरपूर होगी। भगौड़े विजय माल्या के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म का नाम रंगीला राजा रखा गया है। इस फिल्म के जरिए विजय माल्या के देश और विदेशों में किए गए घोटालों और उनकी रंगीन जीवनशैली को दर्शकों के सामने रखा जाएगा।

आपको बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई है। पहलाज निहलानी ने बताया कि इसके लिए उन्होंने और गोविंदा ने मिलकर एक गाने पर काम भी पूरा कर लिया है। आपको बता दे कि इस फिल्म में गोविंदा ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। गोविंदा इस फिल्म में तीन हिरोइनों के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले गोविंदा ने 1993 में फिल्म आंखे में डबल रोल किया था। और पहलाज निहलानी ने ही इस फिल्म का निर्माण किया था। हालांकि पहलाज निहलानी ने इस फिल्म में गोविंदा के रोल को लेकर ज्यादा कुछ नहीं बताया। आपको बता दे कि विजय माल्या पर बनने वाली यह फिल्म इसी साल अगस्त के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story