Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रियंका की जेठानी और जेठ पहुंचे मुंबई, तीन दिनों तक चलेगी शादी की रस्म

प्रियंका चोपड़ा औक निक जोनस की शादी की तैयारियां तेज हो गई हैं। बता दें कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

प्रियंका की जेठानी और जेठ पहुंचे मुंबई, तीन दिनों तक चलेगी शादी की रस्म

प्रियंका चोपड़ा औक निक जोनस की शादी की तैयारियां तेज हो गई हैं। बता दें कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। प्रियंका का मुंबई वाला घर लाईट्स से चमका दिया गया है।

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी की सेरेमनी करीब तीन दिनों तक चलेगी। 30 नवंबर को प्रियंका-निक कॉकटेल पार्टी देंगे, 1 को प्रियंका की हल्दी की रस्म और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी होगी।

बता दें कि दोनों हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रीवाजों से शादी से बंधन में बंधेंगे। साथ ही प्रियंका-निक शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन मुंबई में जबकि दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा।

प्रियंका-निक की शादी में शरीक होने के लिए निक के बड़े भाई जो जोनस और सोफी टर्नर मुंबई आ गए हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी में कम ही मेहमानों को न्योता दिया है।

साथ ही आपको बता दें कि दीप-वीर की तरह फैंस प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरों की एक झलक पाने के लिए तरस जाएंगे। कहा जा रहा है कि दोनों ने उम्मेद भवन के आसपास टाइट सिक्योरिटी कर दी है।

कहा जा रहा है कि जोधपुर एयरपोर्ट पर हैलीकॉप्टर तैनात किए गए हैं। जो मेहमानों को एयरपोर्ट से उम्मेद भवन लेकर आएगा। उम्मेद भवन पर टाइट सिक्टोरिटी लगा दी गई है जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रियंका-निक शाही शादी को देखने के लिए फैंस तरस जाएंगे।

Next Story
Top