Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Quantico: ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, फिल्म क्रिटिक ने कहा- रद्द हो पासपोर्ट, ताकि चाट सके पाकिस्तान के जूते

फिल्म क्रिटिक सुमित कादेल ने ट्वीट कर कहा है कि सरकार को प्रियंका का पासपोर्ट रद्द कर देना चाहिए और उनके देश में आने पर भी प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। उसे हॉलीवुड में रहने दें ताकि वो पाकिस्तान के जूते चाट सके।

Quantico: ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, फिल्म क्रिटिक ने कहा- रद्द हो पासपोर्ट, ताकि चाट सके पाकिस्तान के जूते

अपनी टीवी सीरिज क्वांटिको के एक एपिसोड पर उठे विवाद को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि उनका उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। इस मुद्दे पर निर्माता कंपनी एबीसी ने भी उनका समर्थन किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के उस विवादित एपिसोड के लिए माफी मांगी है, जिसमें आतंकी हमले के पीछे भारतीय राष्ट्रवादियों का हाथ होने की बात कही गई है।
इस एपिसोड में प्रियंका ने ऐलेक्स की भूमिका निभाई है, जिसमें वे एक आतंकवादी की भूमिका में हैं। जोकि भारत–पाकिस्तान शिखर सम्मेलन से पहले मैनहट्टन में परमाणु हमले की योजना बनाती हैं।
इस एपिसोड को लेकर प्रियंका को भारतीय प्रशंसकों की भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस विवाद पर प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि क्वांटिको के नए एपिसोड के कारण जिन भी लोगों की भावनाएं आहत हुई है उसे लेकर मैं मांफी मांगती हूं, इसे लेकर मैं दुखी हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और इसे कोई नहीं बदल सकता।
अमेरिकी कम्पनी एबीसी और क्वांटिको के प्रोड्यूसर ने भी इस मामले में प्रियंका का समर्थन करते हुए उन पर किए जा रहे टारगेट को अनफेयर बताया है।
एबीसी स्टूडियो और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर ने मांफी मांगते हुए कहा है कि एपिसोड को लेकर कई लोगों ने अपनी भावनाओं का इज़हार किया है, इसमें प्रियंका को निशाऩा बनाया जा रहा है जो ठीक नहीं है, न तो उन्होंने शो बनाया है, न ही लिखा और न ही डायरेक्ट किया है। इस मामले से प्रियंका का कोई लेना-देना नहीं है।
इस बयान के बाद भी कुछ लोग अब भी प्रियंका को इस मामले पर ट्रोल करने में लगे हुए हैं। फिल्म क्रिटिक सुमित कादेल ने ट्वीट कर कहा है कि सरकार को प्रियंका का पासपोर्ट रद्द कर देना चाहिए और उनके देश में आने पर भी प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। उसे हॉलीवुड में रहने दें ताकि वो पाकिस्तान के जूते चाट सके।
सोशल मीडिया पर ट्रोल होने बाद भी प्रियंका चोपड़ा के फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं। उनके काम और उनकी माफी की सराहना कर रहे हैं।
Next Story
Top