Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जियो सिम के लिए प्रियंका चोपड़ा ने भरा फॉर्म

यह फॉर्म व्हाट्सऐप और ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है।

जियो सिम के लिए प्रियंका चोपड़ा ने भरा फॉर्म
नई दिल्ली. रिलायंस जियो को लेकर बढ़ती लोकप्रियता के बीच इसके सिम को लेने के लिए अप्लाई किया गया एक फॉर्म सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल, रिलायंस जियो सिम पाने के लिए एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तरफ से एक फॉर्म भरा गया है। यह फॉर्म व्हाट्सऐप और ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है।

इस फॉर्म में प्रियंका का नाम, पता, पैन नंबर, पासपोर्ट नंबर जैसी जानकारियां भरी हुई हैं। साथ ही उनका फोटो भी लगा है। हालांकि फॉर्म की वास्‍तविकता केा लेकर संदेह है। खबरों के अनुसार, यह फॉर्म नकली है और इसमें प्रियंका के सिग्‍नेचर भी फर्जी हैं।

नियमों के मुताबिक, टेलीकॉम कंपनियों में दिए जाने वाले फॉर्म सीक्रेट रखे जाते हैं। उनकी जानकारियां सार्वजनिक नहीं की जाती हैं। सबसे पहले इस फॉर्म की फोटो व्हाट्सऐप पर वायरल हुई। इसके बाद फेसबुक और ट्विटर पर भी इस फोटो को शेयर किया गया। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में अपने शो ‘क्‍वांटिको-2’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

जनसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि जियो की लॉन्चिंग के वक्‍त उन्‍होंने रिलायंस को बधाई दी थी। उन्‍होंने ट्वीट किया था, 'नीता, मुकेश और पूरी टीम को जियो डिजिटल लाइफ के लॉन्‍च पर बधाई हो। आपका विजन देश को बदलने वाला होगा।'

प्रियंका रिलायंस के स्‍मार्टफोन लाइफ की ब्रांड एम्‍बेसेडर भी हैं। फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा है कि रिलायंस जियो के कर्मचारियों ने यह फॉर्म लीक किया है। हालांकि इस फॉर्म की सत्‍यता की पुष्टि नहीं हो पार्इ है। यूजर ने अपनी प्राइवेसी को लेकर भी चिंता जाहिर की है।

गौरतलब है कि रिलायंस ने 5 सितम्‍बर से सबके लिए जियो के दरवाजे खोल दिए हैं। कंपनी के ऑफर के अनुसार, यह सिम फ्री मिलेगी और इसके जरिए 31 दिसंबर 2016 तक अनलिमिटेड 4जी डाटा, वॉयस कॉलिंग और एसएमएस मिलेंगे। इसके बाद से जियो सिम खरीदने के लिए स्‍टोर्स पर भीड़ देखने को मिल रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top