Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड के साथ अपना अनुबंध समाप्त कर दिया है।

प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड के साथ अपना अनुबंध समाप्त कर दिया है। उन्होंने यह कदम अरबपति आभूषण कारोबारी पर लगे धोखाधड़ी के आरोपों के मद्देनजर उठाया है।

प्रियंका नीरव मोदी ब्रांड के लिये विज्ञापन अभियानों में से एक में दिखी थीं। इस महीने की शुरूआत में सरकारी स्वामित्व वाले पंजाब नेशनल बैंक ने कहा था कि उसने 11,400 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का पता लगाया है।

जिसके तहत नीरव मोदी ने मुंबई में बैंक की एक शाखा से कथित तौर पर कपटपूर्ण तरीके से लेटर ऑफ क्रेडिट हासिल किया ताकि कर्ज देने वाले अन्य भारतीय बैंकों से विदेशों में ऋण हासिल कर सकें। प्रियंका, नीरव मोदी के ब्रांड के लिये सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक टेलीविजन विज्ञापन में दिखी थीं।

प्रियंका के प्रवक्ता ने एक वक्तव्य में कहा कि हालिया आरोपों के मद्देनजर प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी ब्रांड के साथ अपना अनुबंध तोड़ने का फैसला किया है।

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने दावा किया है कि मोदी के मामा मेहुल चोकसी के स्वामित्व वाला गीतांजलि जेम्स उनके साथ अनुबंध समाप्त होने के बावजूद उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रहा है।

बिपाशा गीतांजलि जेम्स के विज्ञापन में दिखी थीं। उनके प्रवक्ता ने हालांकि स्पष्ट किया है कि वह कंपनी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगी।

Next Story
Top