Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रियंका चोपड़ा की मिनी स्कर्ट वाली फोटो ने मचाया बवाल, लोगों ने याद दिलाई भारतीय परंपरा

बॉलीबुड से लेकर हॉलीवुड तक सूर्खियां बटोर चूंकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं। अमेरिकी शो ‘क्वान्टिको’ को लेकर प्रियंका इन दिनों काफी उत्साहित हैं और जगह-जगह उसका प्रमोशन कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा एक शो में क्वांटिको के प्रमोशन में मिनी स्कर्ट वाली ड्रेस पहनकर पहुंची।

प्रियंका चोपड़ा की मिनी स्कर्ट वाली फोटो ने मचाया बवाल, लोगों ने याद दिलाई भारतीय परंपरा
X

priyanka chopra,priyanka chopra bold photo,priyanka chopra mini skirt,priyanka chopra blue suit,priyanka chopra troll on social media,priyanka chopra Instagram,priyanka chopra Quantico,Duchess Meghan Markle

बॉलीबुड से लेकर हॉलीवुड तक सूर्खियां बटोर चूंकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं। अमेरिकी शो ‘क्वान्टिको’ को लेकर प्रियंका इन दिनों काफी उत्साहित हैं और जगह-जगह उसका प्रमोशन कर रही हैं।

लेकिन प्रियंका ने सोचा भी नहीं होगा की उनको प्रमोशन करना भारी पड़ जायेगा। दरअसल प्रियंका चोपड़ा एक शो में क्वांटिको के प्रमोशन में मिनी स्कर्ट वाली ड्रेस पहनकर पहुंची।

प्रियंका चोपड़ा ने इस प्रमोशन की फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट्स इस्टग्राम पर शेयर की, जिसके बाद लोगों ने उनकी फोटो पर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया।

इस सूट में प्रियंका बहुत ही बोल्ड दिख रही हैं। प्रियंका के इस फोटो को देखने के बाद लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर्स ने लिखा की प्रियंका भारतीय परंपरा भूल चुकी हैं।

कुछ यूजर्स ने इस ड्रेस को लेकर बहुत ही गंदे कमेंट्स किए। किसी यूजर ने इसको ओवर फैशन बताया है तो किसी ने कहा है कि हम खुश हैं कि हमारे पास ज्यादा कपड़े हैं।

एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया है ‘यह नई पॉकेट वाली जगह पहली बार देखने को मिल रही है।

बता दें कि प्रियंका बहुत दिनों से अमेरिका में अपने टीवी शो ‘क्वान्टिको’ को लेकर व्यस्त हैं व बॉलीवुड से भी दूर हैं।

2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं प्रियंका चोपड़ा इससे पहले भी अपने फोटो व ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकीं हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story