Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अभिषेक बच्चन के बच्चे की ''मां'' बनने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा! जानें क्या है मामला

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द ही मां बनने वाली है। इसके लिए उन्होंने खुले तौर पर हामी भर दी है।

अभिषेक बच्चन के बच्चे की

अधिकतर सीनियर एक्ट्रेसेस अपनी ग्लैमरस इमेज कायम रखने के लिए मां का किरदार (खासकर दस वर्ष के बच्चे से ऊपर का) निभाने से साफ मना कर देती हैं। ऐसे में ताज्जुब हुआ, जब प्रियंका चोपड़ा ने अट्ठारह वर्षीय दंगल गर्ल जायरा वसीम की मां बनने के लिए हां कह दी।

एक दौर था प्रियंका का करियर ग्राफ तेजी से आगे बढ़ रहा था। जब प्रियंका ने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में काशीबाई का किरदार निभाया था, तो हॉलीवुड में ‘बेवॉच’ और ‘क्वांटिको’ प्रोजेक्ट में बिजी थी। ऐसे में उनके हाथों से कुछ प्रोजेक्ट्स चले गए।

जब ‘क्वांटिको’ और ‘बेवॉच’ को कोई खास रेस्पॉन्स न मिलने की बातें हुईं तो प्रियंका मुंबई आ गईं। चर्चा है कि वह सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में एक अहम किरदार तो निभाएंगी ही, साथ ही जूही चतुर्वेदी लिखित कहानी ‘द स्काय इज पिंक’ में मां का रोल निभाने के लिए भी तैयार हैं।

प्रियंका और अभिषेक बच्चन इस फिल्म में अट्ठारह वर्षीय जायरा वसीम के माता-पिता के किरदार में होंगे। ‘मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ’ वाली फिल्म डायरेक्टर शोनाली बोस इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी। दरअसल, प्रियंका अब किसी भी तरह बॉलीवुड में खोई अपनी जगह को फिर से हासिल करना चाहती हैं।

इसमें कोई देरी नहीं करना चाहतीं। इसलिए रोल को लेकर वह बहुत चूजी नहीं हैं। प्रियंका सही कहा जाता है, वक्त क्या-क्या करने को मजबूर नहीं कर देता। हमारी गुड विशेज हैं, आप पहले की तरह बॉलीवुड में अपनी धाक जमाएं।

Next Story
Top