Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत की फिल्म का ट्रेलर देख कर प्रियंका और सुष्मिता ने की तारीफ

दिल बेचारा का ट्रेलर आने के बाद 24 घंटे के अंदर ही यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो गया है। सुशांत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर का लोग बेसब्री से कर रहे थे इंतजार।

सुशांत की फिल्म का ट्रेलर देख कर प्रियंका और सुष्मिता ने की तारीफ
X

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनकी फिल्म "दिल बेचारा" का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो ही गया है। लोग इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित है। वो इसलिए क्योंकि यह फिल्म सुशांत की आखिर फिल्म है जो उनके जाने के बाद लोगों के सामने आएगी। इसलिए इस ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही धमाल मचा दिया और कई रिकॉर्ड भी तोड़ डालें।

सुशांत की फिल्म के ट्रेलर के बाद बहुत से लोगों की प्रतिक्रिया आयी। उनमें दो बॉलीवुड की हीरोइन भी शामिल है। जिनका नाम है सुष्मिता सेन और प्रियंका चोपड़ा। दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सुशांत की फिल्म का ट्रेलर देख कर अपनी बातें कही है और शेयर की है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट में लिखा "#SushantSinghRajput एक आखिरी बार देखें...#DilBechara प्यार, दोस्ती और जीवन का उत्सव।"


सुष्मिता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा "पर्सनली मैं सुशांत सिंह राजपूत को नहीं जानती...केवल उनकी फिल्म्स और कुछ इंटरव्यू के जरिए जानती हूं। वो ऑन और ऑफ स्क्रीन काफी समझदार और इंटेलिजेंट थे। मुझे लगता है कि मैं उसे अब बेहतर जानती हूं सब उनके फैंस के कारण।"

"सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए...आप सब का इतना प्यार पाकर वो धन्य हो गए...एक शानदार अभिनेता के रूप में ही नहीं बल्कि एक फेमस अच्छे इंसान के रूप में भी। काश मैं उन्हें जानती उनके साथ काम करने का मौका मिलता ताकि हमें यूनिवर्स के रहस्यों को एक-दूसरे से शेयर करने का मौका मिलता और शायद पता चलता हम दोनों को 47 नंबर का मोह क्यों था!!!"

"दिल बेचारा का ट्रेलर मुझे बहुत पसंद आया। फिल्म की टीम को ऑल द बेस्ट। सुशांत के फैंस और उनके परिवार के लिए प्यार और सम्मान। #peace #strength #duggadugga...I love you guys!!!"

यहां देखें दिल बेचारा का ट्रेलर:


Next Story