Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#PriyaPrakashVarrierViralVideo2 ; प्रिया ने इस लड़के से किया प्यार का इजहार, देखें वीडियो

रातोंरात इंटरनेट पर सेंसेशन बन चुकी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारिया का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। प्रिया के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

#PriyaPrakashVarrierViralVideo2 ; प्रिया ने इस लड़के से किया प्यार का इजहार, देखें वीडियो
X

वेलेंटाइन डे से पहले सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपने कातिलाना एक्सप्रेशन से लाखों लड़कों को अपना दीवाना बना लिया है। ये लडकी कोई आम लड़की नहीं बल्कि मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर है।

आपको बता दें कि जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर लाखों लड़के प्रिया के प्यार में दीवाने हो चुके हैं वही प्रिया ने एक लड़के लव प्रपोजल को स्वीकार कर लिया है। इस लड़के का नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

इस लड़के को आंख मारकर कहा हां-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये विडियो मलयाली फिल्म ओरू अडार लव के एक गाने मानिक्य मलाराया पूवी का है। इस गाने में स्कूल के एक फंक्शन में कई कपल नजर आ रहे है। इस दौरान एक लड़की अपने क्लासमेट से मिले प्रपोजल को आंख मारकर हां कर रही है।

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश इस वीडियो में जिस लड़के आखं मारकर हां कह रही हैं उस लड़के का नाम रोशन अब्दुल राउफ है। आपको बता दें कि रोशन अब्दुल राहुफ इस फिल्म में प्रि्या प्रकाश से रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

प्रिया की डेब्यू फिल्म-

आपको बता दें कि मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की ये डेब्यू फिल्म है। प्रिया की खूबसूरती की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश अभी अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं। इस फिल्म को उमर लूलू ने निर्देशित किया है।

टीनएजर्स पर बेस्ड है फिल्म-

मलयालम फिल्म ओरू अडार लव की कहानी टीन एजर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। यही वजह है कि डायरेक्टर ने इस कहानी में पहले प्यार का अहसास दर्शकों को करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। फिल्म का ये गाना इतनी खूबसूरती से शूट किया गया है कि ये आपको अपने स्कूल के दिनों में वापस ले जाएगा।

यह भी पढेंः Valentine Day Special: रवि दूबे से लेकर गुरमीत चौधरी तक, जानिए टीवी के इन सितारों की प्रेम कहानी

आपको बता दें कि इंटरनेट पर वायरल हुए इस वीडियो के बाद मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फालोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। केवल 24 घंटों के भीतर इस्टाग्राम पर प्रिया को फॉलो करने वालों की संख्या 10 लाख से ऊपर हो गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story