Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंद सैकेंड में प्रिया प्रकाश ने बताया श्रीदेवी के साथ क्या हुआ उस रात बंगले में, बोनी कपूर ने भेजा नोटिस

अपनी नैन-मटकती वाली आंखों से लोगों को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वरियर अब फिल्म ''Sridevi Bungalow'' में नजर आएंगी। लेकिन फिल्म विवादों में आ गई है।

चंद सैकेंड में प्रिया प्रकाश ने बताया श्रीदेवी के साथ क्या हुआ उस रात बंगले में, बोनी कपूर ने भेजा नोटिस
X

अपनी नैन-मटकती वाली आंखों से लोगों को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वरियर (Priya Prakash Varrier) अब फिल्म 'Sridevi Bungalow' में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रिया प्रकाश दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) के रोल में नजर आएंगी। फिल्म Sridevi Bungalow रिलिज से पहले ही विवादों में घिर चुकी है। बता दें कि फिल्म Sridevi Bungalow का टीजर रिलीज हो गया है। जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

बता दें कि टीजर के आखिर में श्रीदेवी का डेथ सीन दिखाया गया है। इस सीन में श्रीदेवी बाथटब में नजर आ रही हैं। जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इसी को लेकर बोनी कपूर ने फिल्म के प्रोड्यूसर समेत सभी स्टारकास्ट को लीगल नोटिस भेजा है।

फिल्म Sridevi Bungalow के टीजर से साफ पता चल रहा है कि यह फिल्म श्रीदेवी पर बनाई गई है। फिल्म के अंत में जिस तरह से बाथ सीन दिखाया गया है। जिसको लेकर बोनी कपूर खफा हो गए हैं और उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर समेत सभी को लीगत नोटिल भेज दिया है।

बता दें कि पिछले साल फरवरी महिने में श्रीदेवी का निधन हुआ था। दुबई के एक होटल के बाथटब में श्रीदेवी को मृत पाया गया था। श्रीदेवी के निधन के बाद बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गई थी। कहा गया कि बाथटब में डूबने के कारण श्रीदेवी की मौत हुई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story