Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तो इस कारण से प्रिया प्रकाश को मिला था ब्रेक, आज ठुकरा रहीं बॉलीवुड की कई फिल्में, एक्ट्रेसेस को दे रही मात!

एक साधारण लड़की से रातों-रात लाइमसाइट में आने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर मात्र 18 साल की हैं। बता दें कि प्रिया मूल रूप से केरला की रहने वाली हैं। लेकिन आज वह कई एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं।

तो इस कारण से प्रिया प्रकाश को मिला था ब्रेक, आज ठुकरा रहीं बॉलीवुड की कई फिल्में, एक्ट्रेसेस को दे रही मात!
X

एक साधारण लड़की से रातों-रात लाइमसाइट में आने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर मात्र 18 साल की हैं। बता दें कि प्रिया मूल रूप से केरला की रहने वाली हैं।

🍃

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

प्रिया अभी केरल के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं। प्रिया एक दिन अपने कॉलेज जा रही थी कि तभी मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' के मेकर्स ने प्रिया को देखा और उसी वक्त उन्हें फिल्म के लिए कास्ट कर लिया।

दरअसल, कुछ महीनों पहले प्रिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वह फिल्म के गाने पर अपनी आंखे मटकाती हुई नजर आ रही थी। प्रिया का वही वहीं वीडियो इंटरनेटर सेंसेशन बन गया।

लेकिन शायद आप में से कई लोगों को पता न हो कि प्रिया ने बीते महीने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है। लेकिन उसी एक दिन में प्रिया ने टॉलीवुड और बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया।

बता दें कि अकाउंट खुलने के 24 घंटे के अंदर ही प्रिया के 2.4 मिलियन फॉलोवर्स हो गए थे। लेकिन आज प्रिया के 6.4 मिलियप फॉलोवर्स हैं। प्रिया बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story