logo
Breaking

मोटी लड़की को एक्सेप्ट करने के लिए प्रिंस नरूला ने रखी ये शर्त

अपने करियर की शुरुआत प्रिंस नरूला ने मॉडलिंग से की थी।

मोटी लड़की को एक्सेप्ट करने के लिए प्रिंस नरूला ने रखी ये शर्त
नई दिल्ली. पहले मॉडलिंग फिर रियालिटी शो, अब सीरियल में नजर आ रहे हैं प्रिंस नरूला। इन दिनों वह एंड टीवी पर आ रहे सीरियल ‘बढ़ो बहू’ में एक ऐसे व्यक्ति लकी का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं, जिसकी शादी एक मोटी लड़की से हो जाती है, जिसे वह पसंद नहीं करता। अगर रियल लाइफ में प्रिंस को किसी ओवरवेट लड़की से प्यार हो जाए तो क्या करेंगे? सीरियल से जुड़ी बातचीत प्रिंस नरूला से।
कई रियालिटी शो करने के बाद आप किसी सीरियल में एक्टिंग पहली बार कर रहे हैं। दोनों में क्या डिफरेंस फील करते हैं?
अब तक मैंने टीवी पर रियालिटी शोज ही ज्यादा किए। एक्टिंग करने का मौका पहली बार मिला है। बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस रहा है। मैं अपना काम बहुत दिल से कर रहा हूं। जहां तक डिफरेंस की बात है, तो मुझे रियालिटी शोज और डेली सोप में कोई बहुत ज्यादा डिफरेंस नहीं लगा। बस डेली सोप में आपके हाथ में एक स्क्रिप्ट होती है, जबकि रियालिटी शो में कोई स्क्रिप्ट नहीं होती।
आपको सीरियल ‘बढ़ो बहू’ में सबसे अच्छा क्या लगा?
शो की कास्टिंग और स्टोरी। बहुत कम शोज होते हैं, जिनमें इतनी अच्छी कास्टिंग आपको देखने को मिलती है। जो जिस रोल को कर रहा है, ऐसा लग रहा है कि जैसे यह शख्स इसी रोल के लिए बना है। जब कास्टिंग अच्छी होती है, तो स्टोरी और अच्छी बनकर निकलती है। फिर एक्टर्स को भी काम करने में मजा आता है।
सीरियल की लीड एक्ट्रेस रिथाशा के साथ कैसी केमिस्ट्री है?
बहुत अच्छी है। जब मैं रिथाशा से पहली बार मिला, तो उसके मन में भी यह चल रहा था कि कहीं मुझमें एटीट्यूड न हो। मुझे भी पहले यही लग रहा था, पता नहीं वह कैसी होगी। लेकिन जब उससे मिला, तो वह बहुत चिल्डआउट लड़की लगी। मैं भी तो वैसा ही था, जैसा रियालिटी शोज में दिखाई देता हूं। अब हमारे बीच अच्छी केमिस्ट्री है। जब हमारा को-स्टार अच्छा होता है, तो आधी टेंशन तो वैसे ही दूर हो जाती है, क्योंकि हमें पता होता है कि अब वह क्या करने वाला है। आगे सीरियल के लीड पेयर की लव स्टोरी लोगों को दिखाई देगी। कैसे उनका रिश्ता आगे ग्रो करता है, यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा।
अगर रियल लाइफ में भी आपको किसी ओवरवेट लड़की से प्यार हो गया, तो क्या करेंगे?
मैं उस ओवरवेट लड़की को एक्सेप्ट करूंगा लेकिन उसे एक्सरसाइज करा-कराकर पतला कर दूंगा। मेरी बहन भी बहुत मोटी थी, मैंने उसे भी पतला कर दिया। मैं मानता हूं कि शरीर मोटा करना है या पतला करना, हमारे हाथ में होता है।
रिथाशा की सबसे अच्छी बात आपको क्या लगती है?
उसकी सबसे अच्छी बात यही है कि वह ओवरवेट है, ऐसा नहीं सोचती है। दूसरी बात यह कि उसने इस वजन के साथ खुद को साबित किया कि एक ओवरवेट लड़की भी लोगों के बीच इतनी पसंद की जा सकती है। रिथाशा को देखकर न जाने कितनी ही लड़कियों का कॉन्फिडेंस बढ़ा है। रिथाशा ने इस मिथ को तोड़ दिया है कि पतली लड़कियां ही सीरियल में लीड रोल कर सकती हैं।
मॉडलिंग करने और रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ जीतने के बाद आपकी दिलचस्पी टीवी में ही ज्यादा लग रही है। फिल्मों को लेकर आप कितने सीरियस हैं?
मैं पंजाबी फिल्में भी कर रहा हूं। सच बात तो यह है कि जब मैं मॉडलिंग के बाद रियालिटी शो से जुड़ा, तो मैंने कभी यह नहीं सोचा था कि मैं इतने रियालिटी शोज जीत जाऊंगा और यहां पहुंच जाऊंगा। जिस सोच को लेकर मैं आया ही नहीं, उसे अब कैसे बदल दूं। ऐसा भी नहीं है कि जो टीवी में काम कर रहा है, वह फिल्म नहीं कर सकता। लेकिन मैं टीवी कभी नहीं छोड़ूंगा, क्योंकि टीवी की वजह से हम हर जगह दिखते हैं, लोग हमें पहचानते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top