Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस वजह से विवादों में है रजनीकांत की ''काला'', प्रकाश राज बोले- रिलीज को कोई नहीं रोक सकता

रजनीकांत की फिल्म ''काला'' पर बैन को लेकर बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज ने अपना बयान दिया है। प्रकाश राज ने कर्नाटक फिल्म चैंबर के पक्ष में अपान बयान दिया है।

इस वजह से विवादों में है रजनीकांत की

रजनीकांत की फिल्म 'काला' पर बैन को लेकर बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज ने अपना बयान दिया है। प्रकाश राज ने कर्नाटक फिल्म चैंबर के पक्ष में अपान बयान दिया है।

प्रकाश राज का कहना है कि कर्नाटक फिल्म चैंबर ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के लिए नही कहा है। लोगों के विरोध और दबाव के चलते वितरकों और प्रदर्शकों ने खुद ही रजनीकांत की फिल्म काला को जारी नहीं करके राज्य में तनाव का माहौल पैदा नही करने का फैसला लिया है।

साथ ही कहा कि एक फिल्म का कोई भी काम लोगों के लिए नरम टारगेट नही होना चाहिए। जब आप लोगों के सामने कोई बड़ा मुद्दा रखते हैं, स्वाभाविक रूप से कानून को अपने हाथों में लेने की कोशिश करेंगे तो ऐसे में सरकार को कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी समझनी होगी। आप विरोध कर सकते हैं लेकिन फिल्म को रिलीज होने से नही रोक सकते।

मामला क्या है-

दरअसल, रजनीकांत की फिल्म काला के खिलाफ एक पत्रकार जवाहर नडार ने मानहानि का मुकदमा दायर किया है। जवाहर ने आरोप लगाया है कि फिल्म में रजनीकांत जिस भूमिका में हैं वह रियल लाइफ में उनके पिता थिरावियम नडार का किरदार है।

फिल्म द्वारा मेरे पिता के किरदार को नेगेटिव दिखाया जा रहा है। मानहानि दायर करने के साथ ही पत्रकार ने रजनीकांत से मांफी मांगने के साथ ही 101 करोड़ रूपए के हर्जाने की मांग की है।

आपको बता दें कि फिल्म 7 जून को रिलीज होगी। जिसमें रजनीकांत एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत के अलावा हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर मुख्य भूमिका में हैं।

Next Story
Top