Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

90 करोड़ में साहो का एक एक्शन सीन, 37 कार, 5 ट्रक हुए तबाह, ऐसी है बाहुबली की ''साहो''

बाहुबली फिर से अपनी अगली फिल्म के साथ वापसी कर रहा है। बाहुबली स्टार प्रभास अपनी नई फिल्म ''साहो'' के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।

90 करोड़ में साहो का एक एक्शन सीन, 37 कार, 5 ट्रक हुए तबाह, ऐसी है बाहुबली की

बाहुबली फिर से अपनी अगली फिल्म के साथ वापसी कर रहा है। बाहुबली स्टार प्रभास अपनी नई फिल्म 'साहो' के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, फिल्म के एक्शन सीन के लिए मेकर्स ने 90 करोड़ रूपए खर्च किए हैं। एक साइट के मुताबिक, 'प्रभास ने बताया है कि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस में 5 ट्रक और 37 कारें तबाह हुईं।' प्रभास ने ये भी बताया, 'फिल्म के 90% फाइट सीन्स रियल हैं। एक्शन सीन को फिल्माते वक्त हमने 37 कारों और 5 ट्रकों को तबाह किया है।

इसे भी पढ़ेः बड़ा खुलासा! करण जौहर ने कराई थी नेहा धूपिया की अंगद बेदी से शादी

बता दें कि 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' के हिट होने के साथ बॉलीवुड में प्रभास की डिमांड बढ़ने लगी है। तमाम फिल्म मेकर्स प्रभास के साथ काम करना चाहते हैं, इसमें एक नाम करण जौहर का भी शामिल है। सुनने में आया है कि प्रभास के पास फिल्म के लिए बिल्कुल भी समय नहीं है। साहो के बारे में बात करें तो ये एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपए है। खबर है कि फिल्म इस साल भी रिलीज नहीं होगी। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।

बाहुबली की करण जौहर को 'ना'

मशहूर डायरेक्टर करण जौहर अभिनेता प्रभास को बॉलावुड में लांच करना चाहते हैं। लेकिन लगता है प्रभास फिलहाल बॉलीवुड फिल्म करने के मूड में नहीं है। जी हां, प्रभास करण का ऑफर एक बार नहीं बल्कि दो ठुकरा चुके हैं। पहली बार फीस के चलते जहां करण जौहर को प्रभास की ना सुननी पड़ी थी वहीं इस बार उनके बिजी शेड्यूल के चलते करण को निराश लौटना पड़ा।
दरअसल, पहली बार जब करण प्रभास के पास ऑफर लेकर गए थे, तो प्रभास ने 20 करोड़ रुपये फीस मांगी थी, जिस कारण करण खाली हाथ वापस लौट आए। एक बार फिर करण प्रभास के पास फिल्म का ऑफर लेकर पहुंचे। तो इस बार प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' को लेकर बिजी हैं, जिसके चलते उन्होंने करण को मना कर दिया।
Next Story
Top