Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूजा हेगड़े ने इम्तियाज अली को साफ कहा- ''मैं यह देखना चाहूंगी कि वह मेरे साथ यह कैसे करते हैं''

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने डारेक्टर इम्तियाज अली की फिल्मों को लेकर एक बयान दिया है। साथ ही कहा कि मैं यह देखना चाहूंगी कि वह मेरे साथ इस काम को कैसे करते हैं।

पूजा हेगड़े ने इम्तियाज अली को साफ कहा-

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने कहा कि फिल्मकार इम्तियाज अली ने शानदार किरदारों को लिखकर उन्हें अपनी फिल्मों में उतारा है और वह ‘जब वी मेट’ और ‘रॉकस्टार’ के निर्देशक के साथ काम करना पसंद करेंगी।

वह बाल फिल्में भी बनाना चाहती हैं। पूजा ने 2016 में आई फिल्म ‘मोहनजोदाड़ों’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया था, जिसमें उन्होंने रितिक रोशन के साथ काम किया था। उन्होंने 2012 में तमिल फिल्म ‘मुगामूदी’ के साथ अभिनय जगत में कदम रख दिया था।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है, अली ने अद्भुत किरदारों को लिखा है, चाहे वह ‘जब वी मेट’ में ‘गीत’ (करीना कपूर) का किरदार हो या ‘हाईवे’ में आलिया भट्ट और ‘रॉकस्टार’ में रणबीर कपूर का किरदार हो। उन्होंने कहा, मैं मानती हूं कि वह हरेक अभिनेता से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवा लेते हैं>

पूजा हेगड़े ने कहा कि मैं यह देखना चाहूंगी कि वह मेरे साथ यह कैसे करते हैं। पूजा ने कहा कि बिना ‘गॉडफादर’ के फिल्म उद्योग में आना आसान नहीं है और सफलता धीरे-धीरे मिलती है लेकिन इसमें कोई समस्या नहीं है।

Next Story
Top