Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस दिन रिलीज होगी ऐश्वर्या राय की Ponniyin Selvan, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फिल्म के बारे में दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'पोंनियिन सेलवन' की घोषणा हुई थी। एक्ट्रेस ने फिल्म की शुरुआत के बारे में जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया था। अब इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गयी है और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

इस दिन रिलीज होगी ऐश्वर्या राय की Ponniyin Selvan, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फिल्म के बारे में दी जानकारी
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) काफी समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'पोंनियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) की घोषणा हुई थी। एक्ट्रेस ने फिल्म की शुरुआत के बारे में जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया था। अब इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गयी है और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में आप राजघराने की एक प्राचीन तलवार को देख सकते हैं, जिसमें डिजाइन बनी हुई है। ये राजशाही तलवार पोस्टर में उल्टी लटकी हुई दिखायी दे रही है। इसी के साथ ही पोस्टर पर फिल्म से जुड़ी हुई जानकारी अंग्रेजी में लिखी हुई है। इस पर लिखा है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गयी है। वहीं फिल्म की रिलीज डेट को लेकर के लिखा है कि ये अगले साल यानी की 2022 की गर्मियों में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या की इस फिल्म की शूटिंग पुदुचेरी से शुरु हुई थी, जिसके बाद हैदराबाद और मध्य प्रदेश की कई जगहों पर इसकी शूटिंग को पूरा किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ 400 जूनियर आर्टिस्ट ने काम किया था। इस फिल्म में ऐश डबल रोल में नजर आएंगी। वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना गाइडलाइन्स का खास ख्याल रखा गया था। सेट पर मौजूद सभी लोग फुल्ली वैक्सीनेटेड थे और साथ ही साथ उनका डेली बेसिस पर कोविड-19 चेकअप भी किया जाता था।

Next Story