Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपनी वर्जिनिटी को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ, खुद को सलमान खान की तरह बताया

अरबाज़ खान के शो पिंच 2 में आये टाइगर श्रॉफ ने अपने बारें किये गए नैस्टी कमेंट्स पर रिएक्ट किया है। इस दौरान हीरोपंती फेम एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया है, कि वह सलमान खान की तरह ही वर्जिन है।

अपनी वर्जिनिटी को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ, खुद को सलमान खान की तरह बताया
X

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) ने सोमवार को अपने टॉक शो 'पिंच' (Pinch 2) सीजन 2 के अपकमिंग एपिसोड का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 4 अगस्त को आने वालें इस एपिसोड में हॉट सीट पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) नजर आएंगे। शो का नये सीजन में के पिछले एपिसोड्स में आप सलमान खान (Salman Khan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आए थे, जिन्होंने फैंस के कमेंट्स और उनके पोस्ट पर रिएक्ट किया है। 'हीरोपंती' (Heropanti) एक्टर इस अपकमिंग एपिसोड में उन पर किए गए नैस्टी कमेंट्स पर रिएक्शन देते हुए दिखायी देंगे। इस दौरान टाइगर से किसी यूजर ने सवाल किया कि क्या वह वर्जिन है। जिस का 'बाघी' (Baaghi) एक्टर ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है।

अरबाज़ खान ने इस एपिसोड का टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सोमवार को शेयर किया है। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ वाले इस एपिसोड का टीजर आपको यूट्यूब पर भी मिल जाएगा। इस टीजर में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ लोगों के मीन ट्वीट पर रिएक्ट कर रहें हैं। इस दौरान किसी यूजर ने टाइगर से सवाल किया कि वह वर्जिन है। यूजर की इस बात के जवाब में टाइगर का कहना था, "देखो मैं सलमान भाईजान की तरह वर्जिन हूं।" इसके अलावा टाइगर ने शो में इस बात का भी जिक्र किया है कि कैसे उनकी पहली फिल्म 'हीरोपंती' रिलीज के बाद उनके लुक्स की वजह से उन्हें हिरोइन बोलते थे।

टाइगर ने इस दौरान बताया कि जब एक्टर ने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनका मजाक सिर्फ इसलिए उड़ाया जाता था क्योंकि उनके दाढ़ी नहीं थी। लोग उन्हें इस बात को लेकर ट्रोल भी करते थे कि वह हिरोइन लगते हैं। वैसे अरबाज़ ने एक यूजर का इसी से रिलेटेड सवाल भी पूछा था। यूजर ने इस सवाल में पूछा था कि टाइगर आपके पास सबकुछ तो है बस दाढ़ी ही नहीं है। ट्रोलर्स के बारें में बात करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा, "अगर आपको लोग ट्रोल कर रहें हैं, बुली कर रहें हैं, तो मुझे लगता है कि यह केवल इसलिए है क्योंकि आपने प्रभाव डाला, मै आज जो कुछ भी हूं दर्शकों की वजह से हूं। जब तक मैं आपके दिल में नंबर 1 हूं, वही मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है।" अपनी बात को जारी रखते हुए एक्टर ने कहा, "सच तो यह है कि आपमें कुछ भी अच्छा या बुरा कहने की ताकत है, कभी-कभी यह डरावना होता है।"

Next Story