Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बद्तमीज दिल के सेट पर पर्ल निपट रहे हैं सांपों से

पर्ल वी पुरी को सेट पर टाइमपास करने के लिए एक नया मेहमान मिल गया है

बद्तमीज दिल के सेट पर पर्ल निपट रहे हैं सांपों से
X
मुंबई. स्टार प्लस के फेमस शो, 'फिर भी न माने बदतमीज दिल' में लाखों दिलों की धड़कन कहे जाने जाने वाले पर्ल वी पूरी इस शो में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस शो में अबीर मल्होत्रा की भूमिका निभाने वाले पर्ल वी पुरी को सेट पर टाइमपास करने के लिए एक नया मेहमान मिल गया है।
बरसात के शुरू होने पर फिल्म सिटी के एरिया में रेंगने वाले कीड़ों और चींटों वगैरह का आना आम बात है और हर कोई उन्हें देखकर डर जाता है। अस्मिता सूद उर्फ मेहर की भी हालत वही हुयी और वह अपने मेकअप रूम के बाहर सांप देखकर डर गयीं।
वह इतना डर गयीं कि उन्होंने सांप हटाने से पहले बाहर आने से इनकार कर दिया। इसके बाद उनके को-स्टार पर्ल ने सांपों को हटाने का जिम्मा लिया। और फिर पर्ल ने देखते-देखते सांप को पकड़ लिया। पर्ल अपने इस हुनर के बारे में कहते हैं, ‘अपने काॅलेज के दिनो में मैंने सपेरों से सांपों से निपटने का तरीका सीखा था। एक ऐसी तकनीक होती है जिससे पकड़ने पर सांप आपको नहीं काटेगा। इसलिये जब मैंने मेकअप रूम के बाहर दो सांप देखे तो उन्हें पकड़ कर हटा दिया।’
इस शो का निर्माण मशहूर टीवी प्रोडूसर-डायरेक्टर सौरभ तिवारी कर रहे हैं। यह सीरियल युवाओं पर केंद्रित है। यह सीरियल म्यूजिक पर बेस्ड है। यही कारण है कि इसके संगीत पर बहुत जोर दिया गया है। संगीत के जरिये ही सौरभ तिवारी ने इस सीरियल में कई भावों को पेश करने की कोशिश की है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story