Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12 साल लिव-इन में रहने के बाद बॉयफ्रेंड को हमसफर बनाएगी ये हसीना, मोहब्बत के शहर से शुरू करेंगी नया सफर

कौन जानता था कि हाईवे पर हुई मुलाकात के बाद कोई कपल एक दिन सात जन्मों के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो जाएंगे। यह किसी परीकथा में ही फिट लगती है लेकिन असल जिंदगी में कभी-कभी कुछ लव स्टोरी कुछ यूं ही शुरू होती है।

12 साल लिव-इन में रहने के बाद बॉयफ्रेंड को हमसफर बनाएगी ये हसीना, मोहब्बत के शहर से शुरू करेंगी नया सफर
X

कौन जानता था कि हाईवे पर हुई मुलाकात के बाद कोई कपल एक दिन सात जन्मों के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो जाएंगे। यह किसी परीकथा में ही फिट लगती है लेकिन असल जिंदगी में कभी-कभी कुछ लव स्टोरी कुछ यूं ही शुरू होती है। हरियाणा के कॉमनवेल्थ व‌र्ल्ड हैवीवेट चैंपियन (Commonwealth World Heavyweight Champion) बने संग्राम सिंह (Sangram Singh) बिंदास और मुखर एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi ) से हाइवे पर ऐसे मिले कि आज उनकी जोड़ी मिशाल बन गयी है। अलग-अलग सोच, अलग शख्सियत, अलग-अलग काम होने के बावजूद एक-दूसरे के लिए इतना प्यार और सम्मान है कि 12 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद संग्राम सिंह और पायल रोहतगी शादी करने को तैयार हैं।

9 जुलाई में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं पायल और संग्राम

जी हां, पायल और संग्राम के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए वेन्यू की तलाश कर रहे कपल ने आगरा को फाइनल कर लिया है। संग्राम ने इस बारे में कहा कि, "हम राजस्थान या पायल के होमटाउन अहमदाबाद में अपनी शादी की मेजबानी करने की योजना बना रहे थे। हालांकि, हमने आगरा को वेन्यू के लिए फाइनल कर दिया है। यह मेरे घर रोहतक (हरियाणा) में मेरे परिवार सहित सभी के लिए सुविधाजनक है। उन्हें गंतव्य तक पहुंचने में करीब चार घंटे लगेंगे। हाल ही में यह खबर आई थी कि 9 जुलाई 2022 को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। हाल ही में इस बात की घोषणा करते हुए संग्राम सिंह ने कहा था, "पहले हमारी शादी मेरे जन्मदिन यानी 21 जुलाई को होनी थी, लेकिन हिंदू धर्म और तारीख के अनुसार 8 और 9 जुलाई बहुत शुभ हैं।"

पायल और संग्राम की लव स्टोरी

वेन्यू फाइनल होने के बाद फिर उनकी लव स्टोरी सुर्खियों में है। दोनों पहली बार 2011 में आगरा के पास एक हाईवे पर मिले थे। इस बारे संग्राम ने बताया, "मैं एक कुश्ती और पायल आगरा में एक शूट से लौट रही थी। उसकी कार शहर के पास ख़राब हो गई। मैंने अपनी कार रोकी और उसे लिफ्ट दी। मुझे अब भी याद है कि मैं लड़ाई के कारण मिट्टी से ढका हुआ था और पायल ने कहा, 'गाड़ी तो बड़ी साफ है' और मैंने जवाब दिया, 'आज तो और दिनों से तब भी ज्यादा साफ है'। हमने फोन नंबर्स एक्सचेंज किये लेकिन कभी एक-दूसरे को फोन नहीं किया।"

और पढ़ें
Next Story