Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना की श्रीनि सिंह बनी Mrs. India Earth 2016

बड़े शहर से दूर बिहार की राजधानी पटना से यह लड़की आज कई ऊचाइयों को छू रही है।

पटना की श्रीनि सिंह बनी Mrs. India Earth 2016
X
पटना. बहुत कम लोग खुश किस्मत होते हैं जो अपने उम्र के आखिरी पड़ाव आने से पहले ही शोहरत और नाम कमा लेते हैं। लेकिन उस शोहरत और मान को कमाने के पीछे की कहानी शायद ही किसी को मालूम होती हो। लोग सिर्फ वहीं देखते हैं जो सामने दिखाई देती है। हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी लडकी के बारे में जिसने महज कम उम्र में ही बहुत कुछ हासिल कर लिया है। किसी बड़े शहर से दूर बिहार की राजधानी पटना से यह लड़की आज कई ऊचाइयों को छू रही है।
जी हां हम बात कर रहे हैं पटना की श्रीनि सिंह की जो सब कुछ बड़ी ही आसानी के साथ कर जाती हैं। श्रीनि सिंह को मोस्ट चार्मिंग फेस- मिसेज. इंडिया अर्थ 2016 के लिए विनर के रूप में चुना गया है। श्रीनि सिंह ने बताया कि वह कैसे सबकुछ प्रबंधन कर लेती हैं। वह एक मार्केटिंग मैनेजर हैं और साथ ही एक स्वतंत्र पत्रकार, एक बेटी, एक पत्नी, एक मां भी हैं।
श्रीनि के साथ एक मीडिया ग्रुप के द्वारा लिए गए साक्षात्कार में बातचीत के दौरान कई अहम बातों का जिक्र हुआ। श्रीनि से ढ़ेर सारे सवाल किए गए जिसका उन्होंने बड़े ही धैर्य के साथ जवाब दिया। श्रीनि का जन्म कलकत्ता में हुआ और उनकी पढ़ाई-लिखाई पटना के दिल्ली पब्लिक स्कूल में हुई। इसके बाद वह अपने जीवन में आगे बढ़न के लिए राजस्थान, बैंगलोर, दिल्ली, मणिपाल, हॉस्टन टेक्सास तक गईं। इन सभी के बाद श्रीनि की शादी हो गई।
श्रीनि बताती हैं कि उन्हें अपने देश से बहुत ज्या प्यार है और वो अपने देश को कभी छोड़ नहीं सकती। श्रीनि को अपने आप को बिहारी कहलाना गर्व महसूस कराता है।
आगे की स्लाइड्स में देखिए श्रीनि की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top