logo
Breaking

''पटियाला बेब्स'' बन परिधि शर्मा ने की वापसी, MeToo पर ये बोलीं ''जोधा-अकबर'' गर्ल

सोनी टीवी पर जल्द ही नया धारावाहिक ''पटियाला बेब्स'' आप लोगों के बीच आ रहा है। इस धारावाहिक से परिधि शर्मा टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं।

सोनी टीवी पर जल्द ही नया धारावाहिक 'पटियाला बेब्स' आप लोगों के बीच आ रहा है। इस धारावाहिक से परिधि शर्मा टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। परिधि शर्मा ने 'पटियाला बेब्स' से पहले 'जोधा-अकबर', 'तेरे मेरे सपने', 'ये कहां आ गए हम' आदि सिरियल्स में काम किया है।

इन सिरियल्स के बलबूते परिधि ने लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई। बता दें कि इस शो में परिधि शर्मा (बबीता खुराना) के साथ-साथ अश्नूर कौर (मिनी खुराना)लीड रोल में हैं। अश्नूर कौर ने सिरियल्स 'झांसी की रानी', 'साथ निभाना साथिया', 'महाभरात', 'शोभा सोमनाथ' की आदि में काम किया है। साथ ही अश्नूर ने फिल्म 'मनमर्जियां में तापसी' की बहन (किरण) का भी रोल किया है।

पटियाला बेब्स शो में परिधि शर्मा और अश्नूर कौर लीड रोल में हैं। शो में परिधि अश्नूर कौर की मां का किरदार निभा रही हैं। अश्नूर कौर इस शो में 18 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं। जबकि परिधि इस शो में एकदम सीधी-साधी महिला का रोल कर रही हैं।

अश्नूर कौर (मिनी खुराना) भी अपने किरदार को लेकर कहती हैं कि उसकी जिंदगी में अपने मां से बढ़कर कुछ नहीं है। वह अपना मां को सही-अच्छी की परख समझाने की कोशिश करती है। वह अपनी मां को सेल्फ डिपेंनडेंट बनाना सीखा रही है। अश्नूर आगे कहती हैं कि इस शो में लोगों को इमोशन के साथ-साथ एक्शन सीन्स भी देखने को मिलेंगे।

अश्नूर अपने करियर के बारे में बताती हैं कि उनका सबसे प्यारा शो 'शोभा सोमनाथ की' रहा है। इसमें उन्होंने रानी शोभा का किरदार निभाया था। जो कि जमकर एक्शन सीन्स करती हैं। एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर मैं मीटू पर यहीं कहना चाहूंगी कि शो की प्रोड्यूसर रजिता मैम ने सेट पर कैमरा लगाए हैं। अश्नूर आगे कहती है कि चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर मैम मेरा हर तरह से ख्याल रखती हैं।

अपने कैरेक्टर के बारे में परिधि शर्मा (बबीता खुराना) कहती हैं कि मैं इसमें एक ऐसी मां का किरदार निभा रही हूं जिसे दीन-दुनिया के बारे में कुछ भी नहीं पता। वह एक ऐसी इंसान है जिसे कोई भी बेवकूफ बना सकता है। इसीलिए उसकी बेटी अश्नूर उसे दुनिया के बारे में बताने की कोशिश करती है।

परिधि (बबीता खुराना) अपने किरदार के बारे में आगे बताती हैं कि हर भारतीय महिलाओं के लिए हमारा परिवार, हमारे बच्चे ही सब कुछ होते हैं। हर मां अपने बच्चों के लिए ही सब कुछ करती है। मुझे लगता है कि मेरा किरदार हर एक मां से रिलेट करेगा।

परिधि महिला सशक्तीकरण को लेकर कहती हैं कि मैं काफी समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हूं। मैंने शादी के बाद भी काम करना नहीं छोड़ा। यही तो सही महिला की आजादी है कि वह शादी के बाद अपनी मर्जी से काम कर सकती है।

परिधि शर्मा और सीरियल 'जोधा अकबर' के डायरेक्टर संतराम वर्मा के बीच कोई अन-बन की बात सामने आई थी। लेकिन इस पर परिधि कहती हैं कि यह बस एक व्यवहार के बीच की लड़ाई थी।

लेकिन इस पर मीडिया संस्थानों ने बड़े ही अलग तरीके से इसको पेश किया और उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए। लेकिन ऐसा कुछ नहीं था लेकिन मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि यदि कुछ ऐसा होता है कि तो मीडिया की जिम्मेदारी बनती है कि उस मुद्दे की सत्यता दिखाएं।

Share it
Top