logo
Breaking

साइना नेहवाल की बायोपिक में ''श्रद्धा कपूर'' की जगह लेंगी ''परिणीति चोपड़ा''

बैडमिंटन स्टार ''साइना नेहवाल'' के जीवन पर बनने वाली बायोपिक से श्रद्धा कपूर को हटा दिया गया है और अब फिल्म में श्रद्धा की जगह परिणीति चोपड़ा ''साइना नेहवाल'' बनेंगी। बैडमिंटन की कड़ी प्रैक्टिस और कुछ दिनों की शूटिंग के बाद श्रद्धा कपूर को फिल्म से क्यों हटा दिया गया, जानिए क्या है पूरा मामला

साइना नेहवाल की बायोपिक में

बैडमिंटन स्टार 'साइना नेहवाल' के जीवन पर बनने वाली बायोपिक से श्रद्धा कपूर को हटा दिया गया है और अब फिल्म में श्रद्धा की जगह परिणीति चोपड़ा 'साइना नेहवाल' बनेंगी। श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के लिए बैडमिंटन की कड़ी ट्रैनिग भी ली थी और कुछ दिनों की शूटिंग भी की थी लेकिन अब उन्हें फिल्म से हटा दिया गया है और अब फिल्म में श्रद्धा कपूर की जगह परिणीति चोपड़ा ये रोल करेंगी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल फिल्म के मेकर्स फिल्म को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं लेकिन श्रद्धा कपूर उन्हें वो डेट्स नहीं दे रही हैं जो मेकर्स को चाहिए। श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ABCD 2' में बहुत व्यस्त हैं और इन दिनों 'लंदन' में फिल्म की शूटिंग जारी है। फिल्म के प्रोडूसर 'भूषण कुमार' ने कहा है कि श्रद्धा कपूर एक के बाद एक फिल्म में बिजी हैं और उनका शेडूल हमारे शेडूल से मैच नहीं हो रहा है, इसलिए हमने फिल्म से श्रद्धा कपूर को हटा दिया है और उनकी जगह परिणीति चोपड़ा को ले लिया है। परिणीति इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और बहुत जल्द वह फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

आपको बता दे कि साइना नेहवाल की जिंदगी पर बनने वाली इस फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर थी और कुछ दिनों की शूटिंग के बाद उन्हें 'डेंगू' हो गया था जिसकी वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी। बीमारी से ठीक से होने के बाद श्रद्धा कपूर फिल्म 'ABCD 2' की शूटिंग के लिए लंदन चली गई। डायरेक्टर फिल्म के वह सीन शूट करने में व्यस्त हो गये जब साइना नेहवाल छोटी बच्ची थी ।

बायोपिक के बचपन के पार्ट की शूटिंग पूरी होने के बाद श्रद्धा से शूटिंग दोबारा शुरू करने के लिए कहा गया तो श्रद्धा ने अपने व्यस्त होने की बात कह दी। कुछ दिनों के इन्तजार के बाद जब श्रद्धा ने शूटिंग शुरू करने में इंकार कर दिया तो फिल्म के प्रोडूसर ने श्रद्धा को फिल्म से हटा कर परिणीति को फाइनल कर दिया। फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Share it
Top