Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Papon Controversy: नाबालिग लड़की ने VIDEO जारी कर पापोन पर दिया ये बड़ा बयान

Papon Controversy सिंगर पापोन जबरन किस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल नाबालिग लड़की ने इस पूरे मामले पर एक वीडियो जारी कर अपना बयान दिया है।

Papon Controversy: नाबालिग लड़की ने VIDEO जारी कर पापोन पर दिया ये बड़ा बयान

Papon Controversy

सिंगिग रिएलिटी शो की नाबालिग कंटेस्टेंट को जबरन किस करने के मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल नाबालिग लड़की को किस करके विवादों में फंसे सिंगर पापोन के ऊपर नाबालिग लड़की ने एक वीडियो जारी करके अपना बयान दिया है।

आपको बता दें कि नाबालिग लड़की का वीडियो पापोन के बचाव में है। इस वीडियो में बच्ची ने पापोन को बेकसूर बताया है। बता दें कि बच्ची उसी रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया का हिस्सा है जिसमें पापोन जज की भूमिका में हैं।

नाबालिग लड़की ने दिया ये बयान-

आपको बता दें कि इस वीडियो में रिएलिटी शो के बाकी कंटेस्टेंट और उनते पैरेंटस सिंगर पापोन का बचाव करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सबसे पहले नाबालिग लड़की ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि होली सेलिब्रेशन के लिए हम सब बच्चे पापोन सर के पास गए थे। सब लोग मस्ती कर रहे थे फिर हम सब फेसबुक लाइव पर आए। वहां मौजूद सब लोग देख रहे थे कि पापोन सर ने कुछ गलत नहीं किया। आप प्लीज इस बात का गलत मतलब न निकालें।

दूसरे कंटेस्टेंट ने भी किया बचाव-

वीडियो में एक दूसरी कंटेस्टेंट ने भी पापोन का बचाव किया और कहा, 'मैं एक बात कहना चाहती हूं, पापोन सर अगर मेरे मेंटर और कोच नहीं भी होते मैं तब भी उन्हें बे‍कसूर ही कहती क्योंकि वो भगवान जैसे पर्सनेलिटी हैं। उन्होंने मुझे एक भाई और एक पिता के रूप में गाइड किया प्यार किया। उनकी कभी भी गलत सोच हो ही नहीं सकती। मुझे बेहद बुरा लगा कि एक इतने अच्छे इंसान पर इतना गंदा सवाल उठाया। आपने एक बार भी हम बच्चों से भी नहीं पूछा।'

आपको बता दें कि पापोन की इस हरकत के ऊपर बॉलीवुड की कई सेलिब्रटियों ने अपना गुस्सा निकाला है। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने तो यहां तक कह दिया है कि पापोन को इस हरकत के लिए जेल में डाल देना चाहिए।

Papon Controversy मामला-

बॉलीवुड सिंगर पापोन ने अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो जारी किया जिसमे वो सिंगिंग रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया की एक कंटेस्टेंट को किस करते हुए दिख रहे थे । जिस पर सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भूइयां ने पापोन के खिलाफ पॉक्सों एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया था। उसेक बाद से कई लोगों ने सिंगर पापोन की हरकत पर गुस्सा जताया था।

Next Story
Top