Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: पीएम मोदी पर वीना मलिक ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

पाकिस्तान एंकर वीना मलिक इन दिनों पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं।

VIDEO: पीएम मोदी पर वीना मलिक ने की आपत्तिजनक टिप्पणी
X

पाकिस्तानी मॉडल, एक्ट्रेस और कंट्रोवर्सी क्वीन वीणा मलिक अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार वो एक ऐसे वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार मामला भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी का है।

इन दोनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वीना मलिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजराइल के पीएम नेतन्याहू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करती नजर आ रही हैं।

इजराइल यात्रा के बारे में पाकिस्तानी मीडिया चैनलों पर दोनों देशों के बारे में आपित्तिनजक बातें कही जा रही हैं। वहां इसे मुसलमानों के खिलाफ हिंदू यहूदी गठजोड़ बताया जा रहा है।

वीना मलिक ने शो के दौरान कहा कि दोनों नेताओं का मकसद मुसलमानों का खात्मा करना है। दोनों को ही वीना ने शैतान बताया है। देखिए वीडियों में...

तो वहीं दूसरी तरफ एक मीडिया चैनल के न्यूज शो 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' में भारत और इजराइल को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कही गईं।

इससे पहले वीना मलिक पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ की बेइज्जती पर रोती हुई दिखी थी। ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। कभी बिग बॉस में अश्लीलता को लेकर और कभी मैच फिक्सिंग के विवाद को लेकर वीना मलिक का नाम सुर्खियों में रहा।

बता दें कि पीएम मोदी इजराइल की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं जहां वहां के प्रधानमंत्री ने मोदी का जोरदार स्वागत किया। इजराइल पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी भारतीय समुदाय को संबोधित कर रहे हैं। करीब 5 हजार भारतीयों यहुदीयों के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने भाषण दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story