Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना ने इंडिया पर फिर किया शर्मनाक ट्वीट, स्वरा ने पिछले ट्वीट पर दिया था करारा जवाब

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। इंडियन एयर फोर्स एएन-32 के गायब होने पर वीना ने एक बेहुदा बयान दिया है। इस बयान के बाद वीना को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना ने इंडिया पर फिर किया शर्मनाक ट्वीट, स्वरा ने पिछले ट्वीट पर दिया था करारा जवाब

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। इंडियन एयर फोर्स के विमान एएन-32 के गायब होने पर वीना ने एक बेहुदा बयान दिया है। इस बयान के बाद वीना को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

पीएम नरेंद्र मोदी के रडार वाले बयान का भी वीना ने मजाक उड़ाया है। वीना ने ट्विटर पर लिखा कि एएन-32 दुर्घनाग्रस्त नहीं हुआ है। मौसम बहुत खराब है और रडार इसका पता नहीं लगा सकते। मिलिट्री साइंटिस्ट पीएम नरेंद्र मोदी।

एक यूजर ने वीना के इस ट्वीट के बाद लिखा कि चीप पब्लिसिटी लेना बहुत अच्छे से आता है इन पाकिस्तानियों को। अब इन लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो ऐसे काम कर रहे हैं। वहीं दूसरे ने लिखा कि इसी सब बकवास की वजह से ही तुम बॉलीवुड से गायब हो। बता दें कि कुछ दिन पहले वायुसेना का एएन-32 विमान असम के जोरहाट से लापता हो गया था।

इस विमान में कुल 13 लोग सवार थे। इसकी खोज जारी है।वीना मलिक ने इससे पहले विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर भी ऐसी ही शर्मनाक टिप्पणी की थी। वीना ने लिखा था कि अभी-अभी तो आए हो अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी।

वीना मलिक के इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा था कि वीना जी, लानत है तुम पर और तुम्हारी बीमार मानसिकता पर। तुम्हारी खुशी निर्लज्ज है। हमारा जवान हीरो, बहादुर, शालीन और पकड़ में भी सम्मानित है।

Next Story
Share it
Top