Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक एक्ट्रेस सबा कमर का बड़ा खुलासा, कहा- विदेशों मे उतरवाए जाते है हमारे कपड़े

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा कमर रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

पाक एक्ट्रेस सबा कमर का बड़ा खुलासा, कहा- विदेशों मे उतरवाए जाते है हमारे कपड़े

बॉलीवुड फिल्म हिंदी मीडियम में इरफान खान के साथ काम कर चुकी पाक एक्ट्रेस सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो एक टीवी चैनल का है जिसमें सबा कमर फूट-फूटकर रोती हुईं दिख रही हैं।

इस वीडियो में सबा कमर यह कहती हुई दिख रही है एक पाकिस्तानी होने के नाते जो अपमान उन्हें विदेशी एयरपोर्ट पर सहना पड़ता है वह काफी शर्मनाक है

टीवी चैनल पर रो पड़ी सब कमर-

पाकिस्तानी टीवी चैनल APlus पर दिए अपने इंटरव्यू में सबा कमर अपने साथ हुई एक बीती घटना को याद करते हुए कहती हैं कि हमारी सरजमीं पाकिस्तान, जिसके हम नारे लगाते हैं पाकिस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद लेकिन जब हम बाहर जाते हैं और जिस तरीके से हमारी चेकिंग होती, कपड़े उतरवाए जाते है, वो मैं बता नहीं सकती। मुझे इतना अपमानजनक लगता है जब आपकी हर एक चीज की चेकिंग होती है। इतना कहते ही सबा फफक कर रोने लगती हैं।

बताई पाकिस्तान की औकात-

सबा कमर अपने इंटरव्यू में अपनी आपबीती बताते हुए कहती है मुझे याद है कि एक बार मैं किसी फिल्म की शूटिंग के लिए जार्जिया गई हुई थी तो मेरे साथ जो मेरा क्रू था वो इंडियन था वो सब निकल गए लेकिन मैं वहां रूक गई क्योंकि मेरे पासपोर्ट ने मुझे रोक लिया था।
मेरी पूरी जांच हुई, मेरा इंटरव्यू हुआ फिर मुझे वहां से जाने दिया गया उस दिन मुझे ये अहसास हुआ कि .ये इज्जत है हमारी पूरी दुनिया में, ये पोजिशन है हमारी, कहां स्टैंड करते है हम?

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल-

सबा कमर का यह इंटरव्यू लाइव होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दिल खोलकर अपनी बात रखने के लिए कुछ लोगों ने सबा कमर की तारीफ की वहीं कुछ लोगों ने सबा को अपने सरजमीं के खिलाफ बोलने के लिए खरी खोटी भी सुनाई।
आपको बता दें कि सबा कमर मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस है। सबा ने उड़ान, जिनाह के नाम जैसे टीवी शो के साथ हिंदी मीडियम, मंटो और लाहौर से आगे जैसी फिल्मों में भी काम किया है।
Next Story
Top