Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''पद्मावती'' का पहला गाना ''Ghoomar'' रिलीज, दीपिका का दिलकश अंदाज मोह लेगा मन

पद्मावती के इस गाने को एक घंटे में सिर्फ यूट्यूब पर 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

पद्मावती का पहला गाना Ghoomar रिलीज, दीपिका का दिलकश अंदाज मोह लेगा मन
X

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'पद्मावती' का पहला गाना 'घूमर' रिलीज हो गया है। पद्मावती का यह के इस पहले पहला गाना 'घूमर' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस गाने को अबतक 20 लाख से ज्यादा लोग देख और सुन चुके हैं।

इस Ghoomar' सॉन्ग को श्रेया घोसाल और स्वरुप खान ने अपनी आवाज दी है, जबकि इस गाने के म्यूजिक दिया है संजय लीला भंसाली ने और लिरिक्स लिखी हैं ऐ.एम तुराज़ ने, जबकि राजस्थानी इस गाने के राजस्थनी लिरिक्स स्वरुप खान ने लिखी हैं। या फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह, और दीपिका पादुकोण के आलावा शाहिद कपूर, अदिति राव हैदरी और जिम सरभ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म ‘पद्मावती’ का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है।

पद्मावती को दर्शकों से मिले अच्छे रेस्पॉन्स से दीपिका पादुकोण काफी खुश हैं। अब उन्हें फिल्म की रिलीज का इंतजार है। वहीं रणवीर सिंह भी इस फिल्म को लेकर बहुत एक्ससिटेड हैं। पद्मावती की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में इतने खो गए थे कि रणवीर डिप्रेशन में चले गए थे।

इसे भी पढ़ें: रुमानी रिश्तों को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण

बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' राजस्थान के चित्तौड़ की प्रसिद्द राजपूत रानी पद्मिनी के जीवन पर आधारित है, जो राजा रावल रतन सिंह की पत्नी थीं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी का किरदार निभा रही हैं, जबकि शाहिद कपूर रानी पद्मनी के पति राजा रावल रतन सिंह का रोल अदा कर रहे हैं, वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story