Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

‘पद्मावती'' की शूटिंग को लेकर संजय लीला भंसाली पर दीपिका पादुकोण ने फोड़ा ठीकरा, कही ये बड़ी बात

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती'' एक दिसंबर को रिलीज हो रही है।

‘पद्मावती

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' को लेकर खूब चर्चा में है। दीपिका का कहना है कि वह संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘पद्मावती' में काम करने लिए खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हैं, लेकिन इसकी शूटिंग का अनुभव बहुत 'थकाऊ' रहा।

दीपिका इससे पहले भंसाली के साथ 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में काम कर चुकी हैं। दीपिका ने कहा कि रानी पद्मावती का किरदार उनकी करियर की सबसे यादगार भूमिकाओं में से एक है।

इसे भी पढ़ें: रुमानी रिश्तों को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण

दीपिका ने कहा कि पांच साल के दौरान एक के बाद एक लगातार तीन फिल्मों में, मेरा किरदार बेहद चुनौतीपूर्ण, शक्तिशाली और उस प्रकार का रहा जिस प्रकार की भूमिकायें महिलाओं को देने के लिये भंसाली को जाना जाता है।

उन्होंने कहा कि ‘पद्मावती' का अनुभव बहुत थकाऊ रहा, हमने सात आठ महीनों तक बिना रुके काम किया। गौरतलब है कि इस फिल्म में शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह का किरदार निभाया है, जो एक राजपूत राजा हैं और पद्मावती के पति हैं।

इसे भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, कहा उसका हाथ मेरी स्कर्ट के अंदर था

पद्मावती का किरदार दीपिका ने निभाया है, जबकि रणवीर सिंह ने दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका अदा की है, जो पद्मावती के प्रेम में पड़ जाता है। ‘पद्मावती' एक दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Next Story
Top