Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

‘पद्मावत विवाद'' के बीच आसमान छू रहे टिकट के रेट, जानें कितनी है कीमत

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ''पद्मावत'' 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

‘पद्मावत विवाद

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। विवादों में फंसने के बाद भी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और दर्शक मंहगी से मंहगी टिकट खरीदने को तैयार हैं।

बात करें दिल्ली के मल्टीप्लेक्सिस की तो यहां फिल्म ‘पद्मावत’ की टिकट के दाम आसमान छू रहे हैं। वहीं थिएटर अभी से टिकट हाउसफुल हो गया है। सारी टिकटे बिक चुकीं हैं। जहां एक तरफ फिल्म के रिलीज होने पर लोगों में उत्साह है तो वहीं दूसरी ओर करणी सेना अभी भी फिल्म का विरोध कर रही है।

यह भी पढ़ें- फिल्म 'God, Sex And Truth' का विरोध करने पहुंचे लोगों की राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी हड्डियां, देखें वीडियो

करणी सेना का कहना है कि संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है। करणी सेना वाले लोगों से फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं। लेकिन लोग फिल्म को देखने के लिए उतावले हैं।

इस बात से साफ जाहिर हो रहा है कि करणी सेना की धमकियों से लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता है। थिएटर्स के सारे टिकट सोल्ड आउट होने के बाद अब मल्टीप्लेक्स के ओनर्स टिकटों के रेट बढ़ाने जा रहे हैं।

दिल्ली के मल्टीप्लेक्स पीवीआर डायरेक्टर्स कट में पद्मावत की सबसे ज्यादा कीमत की टिकट(प्लेटिनम सुपीरियर) 2400 रु. हैं। वहीं प्लेटिनम टिकट रेट 2200 रु. है। बता दें कि फिल्म बाहुबली- 2 और टाइगर जिंदा है की दो टिकटों को मिला कर पद्मावत की एक टिकट का रेट है।

Next Story
Top