Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पैडमैन ट्रेलर: सैनिटरी पैड पर अक्षय ने उठाई आवाज, झंकझोर कर रख देगा ये वीडियो

अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्म ''पैडमैन'' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पैडमैन ट्रेलर: सैनिटरी पैड पर अक्षय ने उठाई आवाज, झंकझोर कर रख देगा ये वीडियो

अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्म पैडमैन का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। खिलाड़ी कुमार की यह फिल्म सैनेटिरी पैड रेवोल्यूशन पर आधारित हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी।

अक्षय का पुराना अंदाज-

अक्षय कुमार इस फिल्म में अपने पुराने अंदाज में ही नजर आ रहे हैं। वे इस फिल्म में हंसते हंसाते एक मजबूत सोशल मैसेज भी दे रहे हैं। अक्षय कुमार इस फिल्म में उस मुद्दे पर बात कर रहें हैं जिस पर हर कोई हमारे समाज में बात करने से बचता हैं।
यह फिल्म अक्षय कुमार की टॉयलेटः एक प्रेम कथा की ही तरह हैं। अस फिल्म में भी वह आधी आबादी की बात करते नजर आ रहे हैं।

सुपुरहीरो के किरदार में आएंगे नजर-

अक्षय कुमार की इस फिल्म के ट्रेलर शुरूआत किसी एक्शन फिल्म के डायलॉग जैसी होती हैं। फिल्म की शुरूआत में अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई पड़ती हैं जिसमें वे बताते हैं कि अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडरमैन हैं, लेकिन इंडिया के पास पैडमैन हैं।

महिलाओं पर की गई हैं बात-

ट्रेलर के एक सीन में अक्षय कुमार खुद पैड पहनने की कोशिश कर रहें हैं। इस फिल्म में महिलाओं के पक्ष को जानदार ढंग से रखा गया हैं और इसमें उनकी इस क्रांति को लेकर संघर्ष भी नजर आ रहा हैं।

फिल्म की कहानी-

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन अरूणाचलम मुरूगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर आधारित हैं। आपको बता दें कि अरूणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दामों पर सैनिटरी नैपकिन बनाएं थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था।

फिल्म की स्टारकॉस्ट-

अक्षय कुमार यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में सोनम कपूर और राधिका आप्टे नजर आएंगी। पैडमैन का निर्देशन आर बाल्की कर रहें हैं।
Next Story
Top