Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''पैडमैन'' अक्षय कुमार पर लगा चोरी का आरोप, FIR दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म पैडमैन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल पैडमैन रिलीज होने का साथ ही एक कानूनी पचड़े में फंस गई है।

बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म पैडमैन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल अक्षय की यह फिल्म अपने रिलीज के साथ ही कानूनी पंचड़े में फंसती हुई नजर आ रही है। दरअसल एक लेखक ने फिल्म के मेकर्स पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है।

अक्षय के खिलाफ दर्ज हुई FIR-

आपको बता दें कि लेखक रिपु दमन जायसवाल ने पैडमैन के मेकर्स पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है। यही नहीं लेखक रिपु दमन जायसवाल ने अक्षय के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी है। लेखक के मुताबिक उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट धर्मा प्रोडक्शन को दी थी और उनके स्क्रिप्ट से सीन चुराकर इस फिल्म में डाल दिया गया है।

लेखक ने लगाया ये आरोप-

रिपु दमन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर करीब दो महीने पहले लिखा था- डेढ़ साल पहले मैंने अरुणाचलम मुरुगनाथम और साती बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी पैड्स पर एक स्क्रिप्ट लिखी थी और उसे रजिस्टर भी करवाया था। क्या आपने इनके बारे में सुना है? हां, अरुणाचलम मुरुगनाथम वो शख्स हैं, जिन्होंने गांव की महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनेटरी नैपकिन बनाया था।

रिपु दमन ने आगे लिखा कि मैंने 5 दिसंबर 2016 को स्क्रीन राइटर एसोशिएसन में स्क्रिप्ट रजिस्टर करवाई थी और रेयान स्टीफन (करण जौहर प्रोडक्शन- क्रिएटिव हेड) और विक्रमादित्य मोटवानी को भेजा था।

रिपु दमन आगे लिखते हैं कि क्या आप जानते हैं उसके बाद क्या हुआ? 6 दिसंबर 2016 को मैंने सुना कि मिसेज ट्विंकल खन्ना ने घोषणा की है कि उनकी प्रोडक्शन हाउस अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर अक्षय को लेकर फिल्म बनाने जा रही है।

स्क्रिप्ट से चुराए गए ये सीन-

रिपु दमन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि हाल ही जब मैनें पैडमैन का ट्रेलर रिलीज देखा तो उसमे बहुत से सीन्स ऐसे थे जो मेरे स्क्रिप्ट से चुराए गए थे। ये सभी सीन्स मैंने मिस्टर रेयान स्टीफन को भेजा थे। यहां तक कि उन्होंने मेरा काल्पनिक सीन (रक्षाबंधन सीन) को भी चुरा लिया। असल में अरुणाचलम मुरुगनाथम की कोई बहन ही नहीं है। मैंने फैसला लिया कि मैं इस मामले को कोर्ट तक ले जाऊंगा और फिल्म के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ लड़ाई लडूंगा।

यह भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन लीलावती अस्पताल में भर्ती, परिवार की ओर से कोई बयान नहीं

बता दें कि पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हुई है और पहले ही दिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है और बॉक्स-ऑफिस पर भी फिल्म के सुपरहिट होने की पूरी उम्मीद है।

Next Story
Top