Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पैडमैन प्रमोशन: अक्षय के हाथ में दिखा ABVP का झंडा, यूजर्स ने ली सोशल मीडिया पर चुटकियां

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी बहुचर्चित फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पैडमैन प्रमोशन: अक्षय के हाथ में दिखा ABVP का झंडा, यूजर्स ने ली सोशल मीडिया पर चुटकियां

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी बहुचर्चित फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। दरअसल अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमैन को प्रमोट करने के लिए सोमवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे थे जहां उन्होंने वुमेन मैराथन का समर्थन किया।

फोटो हुई वायरल-

दरअसल अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक फोटो शेयर किया जिसमें वह बीजेपी के स्टूडेंट विंग ABVP का झंडा थामे हुए नजर आ रहे थे।

अक्षय कुमार ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा दिल्ली यूनिवर्सिटी की वुमेन मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। ये सुंदर महिलाएं महिला सशक्तिकण को आगे बढ़ा रही है और टैक्स फ्री सैनिटरी पैड के लिए दौड़ रही हैं।

यूजर्स ने दी राजनीति में न आने की सलाह-

आपको बता दें कि अक्षय की यह फोटो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अक्षय कुमार को इस फोटो के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। अक्षय के इस फोटो की जहां कुछ लोगों ने तारीफ की तो कई लोगों ने उन्हें राजनीति में न आने की सलाह दे डाली।

सच्ची घटना पर आधारित है यह फिल्म-

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन एक बॉयोपिक फिल्म है और यह रियल लाइफ हीरो अरूणाचलम मुरूगनाथम की जिंदगी पर आधारित है। आपको बता दें कि अरूणाचलम मुरूगनाथम वही इंसान है जिन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई ताकि उन्हें सस्ते दामों पर सैनिटरी नैपकिन मिल सके।

यह भी पढ़ेंः 'क्वांटिको' सीजन 3 की शूटिंग में बीजी प्रियंका चोपड़ा ऑस्कर नॉमिनेशन की करेंगी घोषणा

आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका ऑप्टे लीड रोल करते हुए दिखाई देंगे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top