Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अक्षय की ‘पैडमैन’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी दीपिका की ‘पद्मावत’

निर्देशक संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत (पहले- पद्मावती) को फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से हरी झंडी मिल गई है।

अक्षय की ‘पैडमैन’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी दीपिका की ‘पद्मावत’

निर्देशक संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत (पहले- पद्मावती) को फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से हरी झंडी मिल गई है। लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

खबरों के मुताबिक लंबे समय से विवाद में रही यह फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन बढ़ते विवाद के कारण इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! देश के इन चार रूटों पर 200 km/h की रफ्तार से चलेंगी ट्रेनें

सेंसर बोर्ड ने फिल्म दिखाने के लिए एक पैनल बनाया जिसमें इतिहासकार भी मौजूद थे। इस स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को पांच संशोधन के बाद U/A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज की मंजूरी मिल गई।

हालांकि निर्माताओं की तरफ से इस तरह से फिल्म की रिलीज को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। अभी तक सब को पता है कि अक्षय कुमार की पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- 'देश का असली दुश्मन दूसरों को गद्दार बोलकर अपना दाग छुपा लेता है': हार्दिक पटेल

बता दें कि फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। वहीं पैडमैन में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर अहम भूमिकाएं निभाती हुई दिखाई देंगी। पैडमैन की कहानी अरुणाचलम मुरुगनाथन की असल जिंदगी पर आधारित है तो पद्मावत चित्तौड़ की महारानी रानी पद्मिनी पर बेस्ड है।

Next Story
Top