Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Padman Collection Day 6: दुनियाभर में ''पैडमैन'' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अबतक की कमाई

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म पैडमैन दर्शकों को खूब भा रही है। पैडमैन भारत में ही नहीं दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Padman Collection Day 6: दुनियाभर में

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म पैडमैन की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। अक्षय कुमार की यह फिल्म एक ऐसे समाजिक मुद्दे पर बनी हैं जिसे समाज में बुरी नजर से देखा जाता है। इस फिल्म में महिलाओं के पीरियड और सैनिटरी पैड पर खुलकर बात की गई है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं जिसका असर इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखा जा सकता है। अक्षय की यह फिल्म देश में ही नहीं दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अब तक भारत में 70 करोड़ के ऊपर कमाई कर ली है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 10 करोड़ 16 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। अक्षय की इस फिल्म ने अपने रिलीज के छठें दिन यानी बुधवार को 7 करोड़ रूपए की कमाई की है। इस तरह फिल्म की कुल कमाई अब 70 करोड़ के पार हो गई है।

दुनियाभर में कलेक्शन-

अक्षय की फिल्म पैडमैन भारत में ही नहीं दुनियाभर में भी अच्छा बिजनेस कर रही हैं। फिल्म ने अब तक ओवरसीज में 15 करोड़ के ऊपर की कमाई कर ली हैं। आपको बता दें कि अक्षय की यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

यह भी पढ़ेंः अजान विवाद पर सालभर बाद बोले जावेद अख्तर, कहा- मस्जिदों में बंद हो लाउडस्पीकर का इस्तेमाल

आपको बता दें कि पैडमैन तमिलनाडु के रहने वाले अरूणाचलम मुरूगनाथम की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका ऑप्टे और सोनम कपूर ने भी एक अहम भूमिका निभाई है।

Next Story
Top