Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावतः अलाउद्दीन खिलजी से टकराने के लिए शाहिद कपूर को चुकानी पड़ी ये कीमत, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म में अपने रोल के लिए अभिनेता शाहिद कपूर को बड़ा ही मुश्किल काम करना पड़ा था।

पद्मावतः अलाउद्दीन खिलजी से टकराने के लिए शाहिद कपूर को चुकानी पड़ी ये कीमत, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। साथ ही फिल्म के कलाकार शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक्टिंग और मेहनत की भी तारीफ हो रही है।

आपको बता दें कि इस फिल्म से जड़े एक बड़े अहम राज का खुलासा हुआ है। दरअसल यह खुलासा शाहिद कपूर के फिल्म में नजर आ रहे लुक से जुड़ा है। आपको बता दें कि शाहिद इस फिल्म में महारावल रतन सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे है।

खिलजी से टक्कर लेने के लिए किया ये काम-

सूत्र बताते हैं कि खिलजी से टक्कर लेने के लिए रोजाना दो घंटे तक वर्क आउट करने के अलावा शाहिद कपूर विशेष खुराक भी लेते थे। उन्होंने 40 दिन तक दिन में सिर्फ 50 ग्राम ब्राउन राइस और भाप लगी सब्जियां ही खाते थे। उन्होंने 15 दिन तक चीनी और नमक भी नहीं लिया। इस दौरान फिल्म के लिए उनके क्लोजअप शॉट्स लिए गए।

शाहिद ने की जमकर मेहनत-

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए खिलजी बने रणवीर सिंह से टक्कर लेना किसी भी एक्टर के लिए आसान नहीं था क्योंकि उनका अंदाज बहुत ही खूंखार योद्धाओं वाला था। रतन सिंह के किरदार के लिए कई एक्टरों का नाम सामने आया था लेकिन फाइनल शाहिद कपूर को किया गया। शाहिद ने भी अपनी मेहनत और दमदार एक्टिंग के बूते राजा रतन सिंह के किरदार में जान फूंक दी जो आप फिल्म में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना पर शख्स ने फेंका जूता, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि शाहिद, दीपिका, और रणवीर सिंह के अभिनय से सजी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए है। फिल्म ने अपने रिलीज के 5 दिनों के भीतर ही 130 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है।

Next Story
Top